OMG: जब एक बच्चे ने शख्स के PENIS का कर दिया ये हाल !

73 0

लंदन। एक शख्स के सिर पर सेक्स का भूत सवार था। सेक्स की इच्छा को मिटाने में उसका पेनिस साथ नहीं दे रहा था। ऐसे में शख्स ने वियाग्रा खानी शुरू कर दी। वियाग्रा से पेनिस के इरेक्शन में मदद मिलने लगी। शख्स खूब सेक्स करने लगा, लेकिन दवा की वजह से सेक्स के बाद भी उसके पेनिस का इरेक्शन बना रहता। ऐसे ही एक दिन इरेक्टेड पेनिस पर उसका बच्चा आया और गिर गया और फिर जो हुआ, उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

शख्स का पेनिस गया टूट

ब्रिटिश मेडिकल जर्नल (बीएमजे) में छपे आर्टिकल के अनुसार एक दिन सेक्स के बाद शख्स सो रहा था। वियाग्रा खाने की वजह से उसका पेनिस इरेक्टेड था। इसी दौरान उसका बच्चा आया और जोर से पेनिस के ऊपर बैठ गया। इससे शख्स के पेनिस में जोरदार दर्द हुआ और कुछ भी अनुभूति होना बंद हो गया।

दबाव से टूट गया पेनिस !

सेडार्स सिनाई मेडिकल सेंटर की यूरोलॉजिस्ट सूसन रसनैक का हवाला देते हुए जर्नल ने लिखा है कि शख्स किस्मतवाला था कि वो जल्दी से डॉक्टर के पास पहुंच गया। डॉ. सूसन के मुताबिक पेनिस के टिश्यू नष्ट हो गए थे और उनका रिपेयर करना पड़ा।

किन हालात में पेनिस होता है फ्रैक्चर ?

डॉ. सूसन के मुताबिक सेक्स के लिए पेनिस के इरेक्शन के बाद अगर ज्यादा सेक्स किया जाए या पेनिस को मोड़ने की कोशिश की जाए, तो उसके टिश्यू टूटने की आशंका होती है। ऐसे में भीषण दर्द होता है और अनुभूति होनी बंद हो जाती है। अगर इसका तुरंत इलाज न हो, तो सेक्स के लिए पेनिस में इरेक्शन बंद हो जाता है।

पेनिस इरेक्शन की दवा भी खतरनाक

डॉ. सूसन के मुताबिक कई बार हस्तमैथुन यानी मास्टरबेशन से पेनिस का इरेक्शन बिगड़ जाता है। ऐसे में लोग वियाग्रा या इरेक्टाइल डिस्फंक्शन खत्म करने की दवा लेने लगते हैं। उनके मुताबिक ये दवाएं भी लगातार इस्तेमाल करने से पेनिस को नुकसान पहुंचा सकती हैं।

Related Post

दावोस पहुंचे पीएम मोदी, वैश्विक बिजनेस समुदाय को करेंगे संबोधित

Posted by - January 22, 2018 0
डब्ल्यूईएफ : अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ भविष्य में भारत के संबंधों पर अपना विजन सामने रखेंगे मोदी दावोस। प्रधानमंत्री नरेंद्र…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *