रिलीज हुआ ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पोस्टर, रोमांटिक अंदाज में नजर आए परिणीति और अर्जुन

135 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक साथ दो पोस्टर रिलीज किए गए। मंगलवार (14 अगस्‍त) को रिलीज दोनों पोस्टर्स में अर्जुन और परिणीति की जोड़ी जबरदस्त नजर आ रही है। बता दें कि ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म पंजाब से इंग्लैंड तक के सफर की कहानी है।

पोस्टर शेयर कर परिणीति ने लिखा कुछ ऐसा

फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा, ‘मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। पंजाब से लंदन हम आपको नमस्ते इंग्लैंड कहने आए हैं।’ इस पोस्टर में परिणीति चुलबुले अंदाज में ब्रिटेन के झंडे का दुपट्टा डाले नजर आ रही हैं।

ऐसे नजर आ रहे दोनों

दोनों ही पोस्टर में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अलग लुक में नजर आ रहे हैं। एक पोस्टर में परिणीति चुलबुले अंदाज में नजर आ रही हैं, वहीं दूसरे में परिणीति थोड़ी गंभीर दिख रही हैं। पोस्टर में अर्जुन का लुक भी काफी अलग है। एक पोस्टर में वह डैनिम जैकेट पहने हुए हैं तो वहीं दूसरे में उनकी टी-शर्ट पर इंग्लैंड के झंडे वाला प्रिंट है।

कुछ ऐसी है कहानी

डायरेक्‍टर विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म साल 2007 में आई ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्‍वल है। फिल्म की कहानी की बात करें तो बताया जा रहा है कि, दो लोग सफर के दौरान मिलते हैं। उनमें पहले तीखी तकरार होती है फिर यह तकरार प्यार में बदल जाती है। विपुल शाह ने इस फिल्म को पंजाब की ऐसी-ऐसी लोकेशन्स पर फिल्माया है, जहां अभी तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग नहीं की गई है।

Related Post

देश के सबसे बड़े आयकर छापे में 163 करोड़ कैश, 100 किलो सोना जब्त

Posted by - July 17, 2018 0
तमिलनाडु में नागराजन सेय्यदुरई की कंस्ट्रक्शन कंपनी एसपीके ग्रुप के 22 ठिकानों पर छापेमारी चेन्‍नई। आयकर विभाग ने तमिलनाडु में…

दिल्‍ली में महिला जज को अगवा करने की कोशिश, कैब ड्राइवर गिरफ्तार

Posted by - November 28, 2017 0
दिल्‍ली के गाजीपुर की घटना, समय रहते पुलिस को सूचना मिलने से टली वारदात नई दिल्‍ली। दिल्ली के गाजीपुर में…

सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, लड़ेंगे तमिलनाडु चुनाव

Posted by - December 31, 2017 0
अपनी पार्टी बनाकर तमिलनाडु की सभी 234 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे तमिल सुपरस्टार चेन्नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने असमंजस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *