रणवीर-दीपिका की शादी की डेट हुई फिक्स, इस खूबसूरत देश में लेंगे सात फेरे

180 0

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री और फैन्स में सस्पेंस बना हुआ था, लेकिन अब उनके फैंस के लिए खुशखबरी है। दोनों की शादी की डेट फिक्स हो गई है।

कब और कहां होगी शादी

दीपिका और रणवीर की शादी इस साल 20 नवंबर को इटली में होगी। अब दीपिका-रणवीर भी विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तरह इटली के एक खूबसूरत शहर में एक-दूजे के होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। दोनों ने श्रीलंका में वेकेशन के समय परिवार के सामने सगाई की थी।

कबीर बेदी ने दी बधाई

एक्टर कबीर बेदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन। बहुत ही शानदार इवेंट होगा। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई। उन्हें जिंदगीभर की खुशियां मिलें।’

दो शहरों में होगा रिसेप्शन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दो रिसेप्शन देंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में बॉलीवुड के सितारों के लिए होगा तो वहीं दूसरा रिसेप्शन दीपिका पादुकोण के होमटाउन बेंगलुरु में होगा। हालांकि अभी तक दोनों के परिवार की ओर से किसी तरह की कोई सूचना नहीं दी गई है।

Related Post

भागलपुर हिंसा : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे को मिली जमानत

Posted by - April 9, 2018 0
पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत को नाथनगर हिंसा मामले में सोमवार (9 अप्रैल) को जमानत…

नरोदा पाटिया मामला : गुजरात HC ने बाबू बजरंगी की सजा रखी बरकरार, कोडनानी निर्दोष करार

Posted by - April 20, 2018 0
बाबू बजरंगी को थोड़ी राहत, ताउम्र उम्रकैद की सजा को घटाकर 21 साल कैद में तब्‍दील किया अहमदाबाद। गुजरात दंगों…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *