‘सुई धागा’ का ट्रेलर रिलीज, देसी अंदाज में नजर आए वरुण-अनुष्का

159 0

मुंबई। वरुण धवन-अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ का ट्रेलर सोमवार (13 अगस्‍त) को रिलीज हो गया है। 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की भावुक कहानी को बखूबी बयां किया गया है। शरत कटारिया के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो रही है। मनीष शर्मा ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

ऐसी है फिल्म की कहानी

ट्रेलर में वरुण धवन एक बार फिर देसी अंदाज में दिख रहे हैं, वहीं अनुष्का पहली बार नॉन ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं। फिल्म पति-पत्‍नी की कहानी है। ‘सुई-धागा’ में वरुण धवन (मौजी) और अनुष्का शर्मा (ममता) पति-पत्‍नी के रोल में हैं। मौजी छोटी-मोटी नौकरी करता है और मालिक से बेइज्जती सहता है। वहीं ममता हाउसवाइफ है। ममता पति की बेइज्जती से काफी परेशान है और उसे नौकरी छोड़कर खुद का काम करने की सलाह देती है। मौजी नौकरी छोड़ देता है और सिलाई का बिजनेस खोल लेता है। इसमें ममता उसकी मदद करती है।

मध्य प्रदेश में हुई है फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और मध्य प्रदेश में हुई है। अनुष्का ने सोशल मीडिया पर सुई धागा में अपने फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की थी। फोटो में अनुष्का कपड़े पर फूलों की कढ़ाई कर रही हैं, वहीं वरुण सिलाई मशीन पर दर्जी के रोल में कपड़े की सिलाई करते नजर आ रहे थे।

Related Post

JIO लाने जा रहा है सिम लगा लैपटॉप, अमेरिकी चिप कंपनी बनाएगी डिवाइस

Posted by - April 12, 2018 0
नई दिल्ली। लाइफ ब्रांड के स्मार्टफोन, 4G फीचर फोन और वाई-फाई डोंगल से लोगों को अपनी ओर खींचने वाला रिलायंस JIO अब…

ऐसे करें हलाल सेक्स…

Posted by - June 16, 2018 0
लखनऊ। ‘द मुस्लिमा सेक्स मैनुअल : ए हलाल गाइड टू माइंड ब्लॉइंग सेक्स’ नामक एक किताब आई है, जिसके बारे में कहा…

प्रमोशन में आरक्षण : SC ने पूछा – अमीरों को आरक्षण के लाभ से क्यों नहीं कर सकते वंचित ?

Posted by - August 24, 2018 0
नई दिल्ली। SC/ST कर्मचारियों को सरकारी नौकरियों में प्रमोशन में आरक्षण देने के मामले में सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *