चीफ सेक्रेटरी से मारपीट मामले में मुश्किल में केजरीवाल, चार्जशीट में आया नाम

109 0

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार में चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट ने सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

चार्जशीट में केजरीवाल का नाम
दिल्ली पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक चीफ सेक्रेटरी पर हमला सोची समझी साजिश करके किया गया। इसके लिए चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया और आम आदमी पार्टी के 11 विधायकों का नाम चार्जशीट में दिल्ली पुलिस ने दिया है। अदालत अगर इसपर गंभीर रुख अपनाती है, तो केजरीवाल और सिसौदिया समेत सभी आरोपियों को जेल जाना पड़ सकता है।

कब हुई थी चीफ सेक्रेटरी से मारपीट ?
बता दें कि चीफ सेक्रेटरी अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि 19 फरवरी 2018 की रात को वह केजरीवाल के सरकारी आवास पर बुलाए गए। वहां वो सोफा पर बैठे थे। उनके एक तरफ अमानतुल्ला खान और दूसरी तरफ दूसरे आप विधायक थे। बिना किसी भड़कावे के दोनों विधायक अचानक उनके सिर पर घूंसे चलाने लगे। आम आदमी पार्टी ने इस आरोप से इनकार किया था। चीफ सेक्रेटरी की शिकायत पर उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

गिरफ्तार किए गए थे आप के दो विधायक
मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्‍ला खान और देवली से विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। दोनों को इस मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

Related Post

मुस्लिम परिवार ने पेश की नजीर, गोद लिए बेटे की हिंदू रीति से कराई शादी

Posted by - February 12, 2018 0
देहरादून के मोइनुद्दीन ने 15 साल पहले अनाथ राकेश रस्तोगी को अपने यहां दी थी पनाह देहरादून। यहां एक मुस्लिम परिवार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *