ब्रिटिश मैगजीन का दावा, दुनिया में इससे डरती है हर बहू

23 0

नई दिल्ली। एक लड़की की शादी होती है तो उसे पति के साथ मिलती है एक सास। सास और बहू के रिश्ते की डोर ही बहुत नाजुक होती है। बहुत कम घर होते हैं जहां सास और बहू के बीच में अच्छी बनती है, वर्ना सास-बहू की नोक-झोंक न हो ऐसा संभव नहीं। ये सिर्फ हिंदुस्तान की ही बात नहीं है, पूरी दुनिया में ऐसा ही होता है। यह खुलासा हुआ है ब्रिटेन की लोकप्रिय पेरेंटिंग वेबसाइट मम्‍सनेट पर आए कमेंट से।

‘मम्‍सनेट’ पर आए लगातार कमेंट

इस वेबसाइट पर जो कमेंट्स आए हैं, उनसे साबित होता है कि सासू मां को लेकर दुनिया की सारी बहुओं का डर गलत नहीं है। कुछ महिलाओं ने कमेंट किया कि जब भी वह खाना बनाती हैं, कपड़े धोती हैं या घर का कोई भी काम करती हैं तो उनकी सासू मां रिश्तेदारों में कोई न कोई कमेंट जरूर करती हैं। मम्‍सनेट पर सिलेसिलेवार कमेंट की शुरुआत तब हुई जब एक महिला ने अपनी सासू मां के तानों का जिक्र किया। इसके बाद कई बहुओं ने सासू-मां के तानों के किस्से सुनाए।

जब सास ने बहू की प्रेग्नेंसी पर कुछ ऐसा कहा-

एक महिला ने कमेंट किया, ‘जब मेरी सासू मां को पता चला कि मैं गर्भवती हूं तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर मैं हैरान रह गई। उन्होंने कहा कि दुर्घटना किसी के साथ भी हो सकती है। बच्चे का नाम रखने की बात पर उन्होंने मेरे पति और उनकी सारी एक्स गर्लफ्रेंड्स के नाम गिना दिए।’

पढ़िए कुछ मजेदार कमेंट्स –

  • शादी से ठीक पहले मेरी सास ने मुझसे कहा, ‘मैंने अपने बेटे को बहुत समझाया कि वो अब भी अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती करने से बच सकता है।’
  • मेरी शादी के दिन मेरी सासू मां ने मुझसे शादी की फैमिली फोटो लेने के लिए फोटोग्राफर बुलाने को कहा। उन्‍होंने पूरे परिवार के साथ फोटो ली, सिवाय मेरे। उस समय मैं अपने शादी के लिबास में एक किनारे खड़ी थी।
  • एक पार्टी के दौरान मेरी सास अपने दोस्‍तों से हमें मिलवा रही थीं। उन्‍होंने मेरे पति के बारे में बताया। मिलिए मेरे बेटे से, कुछ देर के अजीब सन्‍नाटे के बाद उन्‍होंने कहा, ओह यह इसकी पत्‍नी है।
  • मेरे पति का 30 वां जन्मदिन था। इस मौके पर मेरी सास ने एक बड़ा कोलाज मेरे पति को तोहफे में दिया। इसमें उनकी जिंदगी से जुड़े हर शख्‍स की तस्‍वीर थी, सिवाय मेरे।

Related Post

कॉमेडी की डोज के साथ शुरू हुआ सुनील और शिल्पा का शो ‘दे धना धन’

Posted by - April 9, 2018 0
मुंबई। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर-शिल्पा शिंदे का क्रिकेट कॉमेडी शो हाल ही में शुरू हुआ है। दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आपको बता दें कि…

अब आंध्र प्रदेश के सीएम का किरदार निभाएंगे राणा दग्गुबाती, ट्वीट कर दी जानकारी

Posted by - August 7, 2018 0
मुंबई। ‘बाहुबली’ फिल्म में भल्लालदेव की भूमिका निभाने वाले एक्टर राणा दग्गुबाती के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *