6.4 इंच डिस्प्ले और 512 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Note 9, जानिए कीमत

90 0

नई दिल्ली। सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप फोन Samsung Galaxy Note 9 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इसे न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन में आयोजित अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किया गया था। इस बार कंपनी ने स्टाइल्‍स पर ज्यादा ध्यान दिया है, क्योंकि यही नोट सीरीज के स्मार्टफोन्स को खास बनाता है। भारत में सैमसंग का यह हैंडसेट एक्सिनोस 9810 प्रोसेसर के साथ मिलेगा।

क्‍या है इस स्‍मार्टफोन की कीमत

अमेरिकी मार्केट में Samsung Galaxy Note 9 की कीमत 68,700 रुपए से शुरू होती है। इस फोन की कीमत भारत में 67,900 रुपये से शुरू होगी। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट मिलेगी। अमेरिका और दूसरे मार्केट में यह हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम के साथ आएगा।

इन कलर्स में मिलेगा

ये फोन मिडनाइट ब्लैक, मेटालिक कॉपर, ओसियन ब्लू, लेवेंडर पर्पल रंग में मिलेगा। मार्केट के हिसाब से यह हैंडसेट सिंगल और डुअल सिम वेरिएंट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारत में यह डुअल सिम वेरिएंट में उपलब्‍ध है।

Samsung Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच क्वाड एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 डिस्प्ले मिलेगा जिसका रिजॉल्यूशन 1440×2960 पिक्सल है। यह हैंडसेट 18.5:9 ऑस्पेक्ट रेशियो के साथ आएगा। गैलेक्सी नोट 9 की चौड़ाई और मोटाई थोड़ी ज्यादा है। फोन 512GB स्टोरेज में भी उपलब्ध होगा। एक्सपेंडेबल स्टोरेज के साथ फोन की मेमोरी 1TB तक हो जाएगी।

ऐसा होगा कैमरा

Galaxy Note 9 में डुअल रियर कैमरा होगा। दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा दिया गया है जिसका अर्पचर एफ/1.7 है।

ऐसी होगी फोन की बैटरी

नोट 9 में 4000 mAh की ऑल डे बैटरी दी गई है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ मिलने वाले एस पेन को पहले से बेहतर बनाया गया है, साथ ही इसमें पहले के मुकाबले कई फीचर्स को भी जोड़ा गया है। नया एस पेन ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ आता है।

Related Post

दिल्ली : खाना बनाने को लेकर हुआ झगड़ा तो पत्नी को मार दी गोली, पुलिस ने किया अरेस्ट

Posted by - December 12, 2017 0
नई दिल्ली: दिल्ली के आरकेपुरम इलाके में बलराम नाम के शख्स ने अपनी पत्नी वीना की गोली मारकर हत्या कर…

नया प्यूरीफायर, जो प्रदूषित हवा से 80 फीसदी कम कर देगा PM 2.5 की मात्रा

Posted by - October 2, 2018 0
CSIR के वैज्ञानिकों ने बनाया हवा को साफ करने वाला प्‍यूरीफायर, कहीं भी लगा सकेंगे ज्‍यादा ट्रैफिक वाले क्षेत्रों, चौराहों…

गुजरात से बीजेपी के लिए खुशखबरी, स्थानीय निकाय चुनावों में 8 में से 6 सीटों पर कब्जा

Posted by - October 10, 2017 0
गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए रण तैयार हो चुका है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात से ही मोदी सरकार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *