बीवियों में होती थी लड़ाई, परेशान पति ने की एक को कोठे में बेचने की कोशिश

27 0

नई दिल्ली। पानीपत के रहने वाले सद्दाम हुसैन ने दो शादियां कर लीं। दोनों बीवियां साथ रहने लगीं। फिर उनके बीच खटपट शुरू हुई। खटपट से मामला बड़े झगड़ों का रूप लेने लगा। सद्दाम ने दोनों बीवियों में सुलह की कोशिश की। इसमें वो नाकाम रहा। इसके बाद उसने एक बीवी को ठिकाने लगाने की कोशिश की। उसने तय किया कि बीवी को दिल्ली में वेश्यालय ले जाकर बेच देगा। इसमें भी वो नाकाम रहा। फिर उसने बीवी की जान लेने का इरादा बनाया, लेकिन चढ़ गया पुलिस के हत्थे। अब सद्दाम जेल की हवा खा रहा है।

दिल्ली पुलिस ने धर दबोचा
ये मामला कमला मार्केट थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक एक हफ्ते पहले एसएचओ को पता चला कि एक शख्स किसी महिला को जीबी रोड के कोठों में बेचने की कोशिश कर रहा है। इस पर एसएचओ ने 29 साल के सद्दाम को खुद फोन किया और महिला को खरीदने की बात कही। सद्दाम ने उन्हें बताया कि वो डेढ़ लाख रुपए में बीवी को बेच देगा। एसएचओ ने एक सिपाही को सद्दाम से डील करने भेजा। बातचीत के बाद 1 लाख 20 हजार में बीवी बेचने पर सद्दाम मान गया। सिपाही ने उसे 10 हजार रुपए एडवांस में दिए और कहा कि वो बीवी के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास शिवाजी पार्क में आए। सद्दाम वहां तय वक्त पर बीवी के साथ पहुंचा और पुलिस ने उसे दबोच लिया।

हत्या करने का भी इरादा था
पुलिस ने सद्दाम की तलाशी ली, तो उसके पास से चाकू भी बरामद हुआ। उसने पूछताछ में बताया कि दोनों बीवियों में खूब झगड़ा होता था। इससे परेशान होकर उसने एक पत्नी को जीबी रोड के कोठों में बेचने की कोशिश की। उसने ये भी तय किया था कि अगर बीवी के बदले अच्छी रकम नहीं मिली, तो वो उसकी हत्या भी कर देगा। सद्दाम ने टी-शर्ट के ऊपर शर्ट पहनी हुई थी। पूछने पर उसने बताया कि बीवी की हत्या के वक्त अगर शर्ट पर खून लग जाता, तो वो उसे उतारकर जला देता और सबूत नष्ट कर देता।

Related Post

यूपी के इस कद्दावर मंत्री का कुनबा धीरे-धीरे छोड़ने लगा भाजपा का साथ

Posted by - March 17, 2018 0
पहले स्‍वामी प्रसाद मौर्य के भतीजे ने थामा सपा का दामन, अब दामाद भी पहुंचे सपा दरबार में गोरखपुर। दलबदलुओं को…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *