SHOCKING : पाकिस्तानी सिंगर रेशमा को पति ने घर में घुसकर गोली से उड़ाया

42 0

खैबर पख्तूनख्वा। उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में घरेलू विवाद में एक लोकप्रिय गायिका की उसके पति ने ही गोली मारकर हत्‍या कर दी। गायिका रेशमा पश्तो रंगमंच की अभिनेत्री भी थीं। जियो टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक रेशमा, फैदा खान की चौथी पत्‍नी थी और काफी समय से दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। बताया जा रहा कि दोनों के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था।

क्‍या था मामला ?

पुलिस ने बताया कि यह घटना खैबर पख्तूनख्वा के नौशेरा जिले में हुई। पति से विवाद के बाद अभिनेत्री रेशमा खैबर पख्तूनख्वा के हाकिमाबाद इलाके में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। रेशमा के भाई ओबैदुल्ला ने पुलिस में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि फैदा विदेश में काम करता था और हाल ही में स्वदेश लौटा था। 1 अगस्‍त को वह अपनी पत्‍नी को वापस घर आने के लिए मनाने की खातिर ससुराल गया था, लेकिन रेशमा ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद गुस्से में आकर फैदा ने रेशमा पर गोली चला दी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। फैदा वहां से फरार हो गया।

पाक फिल्‍म इंडस्‍ट्री सकते में

इस घटना से पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री सकते में है। रेशमा को उनके कई महशूर पश्तो गानों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उनकी पहचान प्रमुख पाकिस्तानी ड्रामा झोबाल गोलुना के कारण भी होती रही। बता दें कि पाकिस्तानी में कलाकारों के साथ हिंसा की यह पहली घटना नहीं है। इस साल पाकिस्तान में महिला कलाकारों के खिलाफ हिंसा का यह 15वां मामला है। इसी साल 3 फरवरी को स्टेज आर्टिस्ट सनबुल की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब उन्होंने बार-बार आरोपी के साथ एक निजी पार्टी में जाने से मना कर दिया था।

Related Post

शैवाल की ऐसी प्रजातियां मिलीं, जो जलवायु परिवर्तन की निगरानी में मददगार

Posted by - September 11, 2018 0
लखनऊ। अरुणाचल प्रदेश के तवांग जिले में ऐसी शैवाल प्रजातियां मिली हैं, जिनका उपयोग जलवायु परिवर्तन की निगरानी के लिए…

म्यांमार बॉर्डर पर उग्रवादियों के खिलाफ भारतीय सेना का बड़ा ऑपरेशन

Posted by - September 28, 2017 0
आर्मी ने नगा उग्रवादियों के कैंप पर बोला हमला, उग्रवादियों को भारी नुकसान, कई हताहत नई दिल्ली भारतीय सेना ने म्यांमार सीमा पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *