लोगों ने एक्टर इमरान को समझ लिया पाकिस्तान का PM,देने लगे बधाइयां

41 0

मुंबई। एक्टर इमरान खान को इन दिनों फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं। ये बधाइयां किसी अवॉर्ड जीतने की वजह से नहीं बल्कि प्रधानमंत्री बनने की हैं। फैंस ने एक्टर इमरान को पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बना दिया है। इसके पीछे की वजह सिर्फ एक कन्फ्यूजन है।

इंस्टाग्राम पर किया खुलासा
दरअसल पिछले दिनों पाकिस्तान में चुनाव के बाद जो नतीजे आए, उनसे मशहूर क्रिकेटर इमरान खान का पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनना तय माना जा रहा है। एक जैसे नाम की वजह से लोग बॉलीवुड एक्टर इमरान खान को ही प्रधानमंत्री समझ बैठे। इस बात का खुलासा खुद इमरान ने इंस्‍टाग्राम पर किया। उन्होंने अपने फोन का एक स्क्रीन शॉट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘प्रिय प्रधानमंत्री इमरान खान साहिब, एक सफल नेता सही समय पर सही फैसला करता है। उसे सही दोस्तों और समर्थकों की पहचान होती है और वह भरोसेमंद लोगों की टीम बनाता है। मैं पहले दिन ही आपकी टीम जॉइन करना चाहता हूं।’ इसके साथ ही इमरान ने लिखा, ‘मुझे लगाता है कि अब मैं इन बातों को इग्‍नोर नहीं कर सकता। मैं इसी हफ्ते कुछ नीतियां बनाता हूं। आपको इसकी जानकारी देता रहूंगा।’

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम
इमरान आखिरी बार साल 2015 में कंगना रनौत के साथ फिल्‍म ‘कट्टी बट्टी’ में नजर आए थे। इमरान खान ने बॉलीवुड में ‘जाने तू या जाने न’ से धमाकेदार एंट्री की थी और इसमें वह एक्‍ट्रेस जेनेलिया डिसूजा के साथ नजर आए थे। इसके अलावा इमरान ‘आई हेट लव स्‍टोरी’, ‘ब्रेक के बाद’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं।

Related Post

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *