सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट की इजाजत के बगैर नहीं जा पाएंगे देश के बाहर

109 0

नई दिल्ली । काला हिरण केस में सलमान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा हुई वह जमानत पर बाहर हैं। जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में एक अहम फैसला सुनाया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान जब भी भारत से बाहर जाएं उन्हें हर बार कोर्ट से परमीशन लेना पड़ेगा।

शूटिंग में बिजी है सलमान खान
सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का रिमेक है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूरोप, अबु धाबी में होगी। ऐसे में फिल्म की आउटडोर लोकेशन में शूटिंग करते वक्त परेशानी हो सकती है। इसके अलावा सलमान खान दबंग टूर भी करते हैं।

2 दिन जेल में रह चुके हैं
19 साल पुराने काला हिरण केस में सलमान खान दोषी करार दिए गए थे, जिसके बाद उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी हालांकि 2 दिन जेल में रहने के बाद वो जमानत पर रिहा हो गए थे। इस केस में सैफ अली खान, तब्‍बू, नीलम और सोनाली बेन्‍द्रे को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया था।

क्‍या है मामला?
19 साल पहले सितंबर 1998 में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो फिल्म में अपने सह-कलाकार सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के साथ शिकार के लिए गए। आरोप है कि उन्होंने वहां काले हिरण का शिकार किया।

Related Post

मालदीव में संकट और गहराया, राष्ट्रपति ने किया इमरजेंसी का ऐलान

Posted by - February 5, 2018 0
नागरिकों के सभी अधिकार रद्द, आर्मी ने छापे-गिरफ्तरियां शुरू कीं, भारतीयों को अलर्ट रहने की सलाह माले। सरकार और सुप्रीम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *