सलमान खान की फिर बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट की इजाजत के बगैर नहीं जा पाएंगे देश के बाहर

66 0

नई दिल्ली । काला हिरण केस में सलमान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा हुई वह जमानत पर बाहर हैं। जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में एक अहम फैसला सुनाया है। उन्होंने कहा कि सलमान खान जब भी भारत से बाहर जाएं उन्हें हर बार कोर्ट से परमीशन लेना पड़ेगा।

शूटिंग में बिजी है सलमान खान
सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर का रिमेक है। इस फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा यूरोप, अबु धाबी में होगी। ऐसे में फिल्म की आउटडोर लोकेशन में शूटिंग करते वक्त परेशानी हो सकती है। इसके अलावा सलमान खान दबंग टूर भी करते हैं।

2 दिन जेल में रह चुके हैं
19 साल पुराने काला हिरण केस में सलमान खान दोषी करार दिए गए थे, जिसके बाद उन्हें 5 साल की सजा सुनाई गई थी हालांकि 2 दिन जेल में रहने के बाद वो जमानत पर रिहा हो गए थे। इस केस में सैफ अली खान, तब्‍बू, नीलम और सोनाली बेन्‍द्रे को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया था।

क्‍या है मामला?
19 साल पहले सितंबर 1998 में सलमान खान जोधपुर में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वो फिल्म में अपने सह-कलाकार सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम के साथ शिकार के लिए गए। आरोप है कि उन्होंने वहां काले हिरण का शिकार किया।

Related Post

CWG में चौथे दिन फिर बेटियों ने दिखाया दम, 3 और गोल्ड भारत की झोली में

Posted by - April 8, 2018 0
भारतीय महिला टेबल टेनिस टीम ने रचा इतिहास, कॉमनवेल्‍थ गेम में पहली बार जीता स्‍वर्ण पदक गोल्‍ड कोस्‍ट। ऑस्ट्रेलिया के…

धरती के घूमने की रफ्तार हुई कम, साल 2018 से आएंगे भयानक भूकंप!

Posted by - November 21, 2017 0
वॉशिंगटन : अगले साल यानी 2018 और उसके बाद दुनिया के कई हिस्सों में बड़े भूकंप आ सकते हैं। यह चेतावनी वैज्ञानिकों ने दी है।…

कांग्रेस नेता कमलनाथ पर कॉन्स्टेबल ने तानी बंदूक

Posted by - December 16, 2017 0
छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेता की सुरक्षा में तैनात कॉन्स्टेबल ने ही एयरपोर्ट पर तानी बंदूक छिंदवाड़ा। पूर्व केंद्रीय मंत्री और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *