VOGUE के कवर पर छाईं शाहरुख की बेटी सुहाना, 18 की उम्र में हॉट अदाएं

294 0

मुंबई। बॉलीवुड कि किंग खान शाहरुख और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि सुहाना ने इंटरनेशनल मैगजीन VOGUE में कवर गर्ल के रूप में डेब्यू किया है। 18 साल की सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरों ने सभी को चौंका दिया है। यह उनका पहला फोटोशूट है।

मैगजीन को खुद शाहरूख ने किया लॉन्च

बता दें कि VOGUE मैगजीन के अगस्‍त 2018 के इस अंक को खुद बॉलीवुड स्‍टार शाहरुख खान ने मुंबई में 31 जुलाई को वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स के खास मौके पर लॉन्च किया। शाहरुख ने मैगजीन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘उसे फिर से अपने हाथों में उठा रहा हूं, शुक्रिया वोग। तुम्हें अपना सारा प्यार दे रहा हूं, और एक हग भी। हैलो सुहाना खान।’ वहीं मां गौरी ने भी सुहाना की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया है।

ग्‍लैमरस दिखीं सुहाना

सुहाना किसी पहचान और परिचय की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार  शाहरुख खान की बेटी सुहाना की गिनती बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती है। भले ही वह मीडिया की नजरों से दूर हों, लेकिन उन्हें सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। 18 साल की सुहाना मैगजीन के कवर पर काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लग रही हैं। VOGUE मैगजीन ने सुहाना की कुछ तस्वीरें भी रिलीज की हैं, जिनमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला है। वोग इंडिया ने फोटोशूट के बिहाइंड-द-सीन वीडियो जारी किए है, जिसमें सुहाना की अदाएं देखते ही बन रही हैं। अपने पहले फोटोशूट में वह काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं।

सोशल मीडिया में ट्रोल भी हुईं

उल्‍लेखनीय है कि सुहाना के VOGUE के कवर पेज पर नजर आने के बाद हालांकि काफी सारे लोगों ने उनकी सराहना की लेकिन सुहाना को कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया। कई लोगों ने सुहाना को यह कहकर ट्रोल करने की कोशिश की कि वो शाहरुख खान की बेटी हैं, इसलिए उनको VOGUE के कवर पर जगह मिली। हालां‍कि ट्रोल करने वालों को सुहाना ने माकूल जवाब दे दिया है। उन्‍होंने VOGUE से बातचीत के दौरान कहा, ‘मैं खुद से कहती हूं कि नफरत करने वाले आपसे नफरत ही करेंगे, लेकिन मैं ईमानदारी से नहीं कह सकती कि मैं इससे परेशान नहीं होती। हालांकि मैं खुद से कहती रहती हूं कि दूसरों को इससे भी ज्‍यादा परेशानियां हैं।’

बॉलीवुड में कॅरियर बनाएंगी सुहाना

VOGUE को दिए इंटरव्यू में सुहाना ने बताया कि वो बॉलीवुड में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं, लेकिन उससे पहले पढ़ाई उनकी प्राथमिकता है। शाहरुख भी कई बार ये साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चे पहले पढ़ाई पूरी करेंगे, उसके बाद ही फिल्मों में कदम रखेंगे। शाहरुख कई मौकों पर कह चुके हैं कि सुहाना उनकी तरह ही ग्लैमर इंडस्ट्री में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं। सुहाना का जन्म 22 मई, 2000 को हुआ था। बता दें कि इस समय सुहाना लंदन के अर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। इसके बाद वो किसी यूनिवर्सिटी से एक्टिंग में कोर्स करना चाहती हैं।

देखें वीडियो –

Related Post

…जब प्रेसिडेंट ट्रंप ने किम जोंग को दिखाई अपनी लिमोजिन कार

Posted by - June 14, 2018 0
अमेरिकी राष्ट्रपति के पास है दुनिया की सबसे सुरक्षित कार, न्यूक्लियर अटैक से भी बचा सकती है जान सिंगापुर। अमेरिका…

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में भारत को झटका, सभी आरोपी बरी

Posted by - January 8, 2018 0
इटली की मिलान कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड और फिनमैकनिका के पूर्व चीफ को बरी किया नई दिल्‍ली। वीवीआईपी हेलीकॉप्टर अगस्‍ता…

नहीं रहे हिंदी के प्रतिष्ठि‍त कवि केदारनाथ सिंह, एम्स में ली आखिरी सांस

Posted by - March 20, 2018 0
ज्ञानपीठ, साहित्‍य अकादमी समेत कई पुरस्‍कारों से नवाजे गए, साहित्‍य जगत में शोक की लहर नई दिल्‍ली। हिंदी के प्रतिष्ठित…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *