तो इसलिए सितंबर में ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे प्रियंका और निक

81 0

मुंबई। प्रियंका ने अपने बर्थडे के मौके पर 18 जुलाई को अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से गुपचुप सगाई कर ली थी। उसके बाद बताया गया कि दोनों अक्टूबर में शादी करेंगे लेकिन अब अमेरिकी मीडिया में खबरें आ रही हैं कि दोनों सितंबर में ही शादी कर सकते हैं। इस बीच इंग्लैंड की शाही बहू और प्रियंका की क्लोज फ्रेंड मेगन मर्केल ने प्रियंका और निक को शुभकामना दी है कि जल्द ही वे अमेजिंग, सुदंर और टैलेंटेड बच्चे पैदा करें।

क्‍यों लिया सितंबर में शादी का फैसला ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 सितंबर को निक जोनास का 26वां बर्थडे है, ऐसे में इसी दिन प्रियंका, निक से शादी करके बर्थडे को और भी ज्यादा यादगार बनाना चाहती हैं। सुनने में आया है कि शादी के लिए प्रियंका ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। हालांकि, शादी की तारीख को लेकर अब तक प्रियंका, निक या उनकी फैमिली की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है।

प्रियंका की ब्राइड्समेड बनेंगी मेगन

प्रियंका और निक की शादी को लेकर ब्रिटेन के शाही घराने की बहू मेगन मर्केल भी काफी एक्साइटेड हैं। मेगन ने बताया कि प्रियंका अमेजिंग पर्सन हैं और उनके लिए निक बेस्ट हैं। बता दें कि मेगन, प्रियंका की क्लोज फ्रेंड हैं और मेगन मर्केल की शादी में प्रियंका उन चुनिंदा लोगों में से थीं जिन्हें बुलाया गया था। ऐसी भी खबर है कि प्रियंका-निक ने प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल से पिछले हफ्ते उनके घर पर मुलाकात की थी। वहां प्रियंका ने निक का परिचय दोनों से करवाया।

शादी के लिए छोड़ी सलमान की फिल्म

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने निक से शादी के कारण ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को बीच में ही छोड़ दिया है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया था, ‘हां, प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं। इसका रीजन बहुत स्पेशल है। उसने हमें सही समय पर अपने फैसले के बारे में बताया और हम सब उसके लिए बहुत खुश हैं। ‘भारत’ की पूरी टीम की तरफ से उन्हें बहुत शुभकामनाएं।’

Related Post

नीरव का कारनामा : 1.3 करोड़ के एक ही हीरे को 4 कंपनियों को लाखों डॉलर में बेचा

Posted by - August 31, 2018 0
नई दिल्ली। अमेरिका में बैंकरप्‍सी को सौंपे गए 165 पेज के डोजियर में हीरा कारोबारी नीरव मोदी द्वारा भारत के अबतक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *