OMG : बाबा रामदेव होंगे भारत के पीएम, जानिए किसने कहा

146 0

न्यूयॉर्क। योग गुरु बाबा रामदेव भारत के पीएम बनेंगे। जी नहीं, बाबा रामदेव ने कोई पार्टी ज्वॉइन नहीं की है, लेकिन वो पीएम बनेंगे। इसकी भविष्यवाणी हो चुकी है।

किसने की रामदेव के पीएम बनने की भविष्वाणी ?

अमेरिका के नामचीन अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने बाबा रामदेव के पीएम बनने की भविष्यवाणी की है। अखबार के मुताबिक, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की ही तरह बाबा रामदेव भी बड़े कारोबारी हो चुके हैं और ऐसे में वो भविष्य में भारत के पीएम भी बन सकते हैं। ‘The Billionaire Yogi Behind Modi’s Rise’ शीर्षक के तहत अखबार ने लिखा है कि रामदेव ही डोनल्ड ट्रंप को भारत का जवाब हैं।

अखबार ने और क्या लिखा ?

अखबार ने लिखा है कि ट्रंप की तरह ही बाबा रामदेव का अरबों का कारोबार है। इसके अलावा टीवी चैनल भी उनको फोकस करते रहते हैं। बाबा रामदेव को हर देशवासी पहचानता है।

मोदी से ज्यादा ताकतवर हैं रामदेव !

न्यूयॉर्क टाइम्स ने बाबा रामदेव को पीएम नरेंद्र मोदी से भी ताकतवर बताया है। अखबार ने लिखा है कि रामदेव नामचीन बिजनेस टायकून हैं। हालांकि उनके काम की आलोचना भी होती है। इसके अलावा योग की वजह से उन्हें मानने वालों की भी भारत में अच्छी-खासी संख्या है।

Related Post

इमरान खान बने पाकिस्तान के 22वें पीएम, सिद्धू भी पहुंचे, सेनाध्यक्ष से गले मिले

Posted by - August 18, 2018 0
इस्लामाबाद। पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख इमरान खान ने शनिवार (18 अगस्‍त) को पाकिस्‍तान के 22वें प्रधानमंत्री के रूप में…

अध्ययन ने भी साबित किया, शारीरिक क्षमता में पुरुषों से कम नहीं हैं महिलाएं

Posted by - November 24, 2018 0
नई दिल्‍ली। सैकड़ों वर्षों से यह माना जाता है कि महिलाएं अपनी शारीरिक बनावट के कारण पुरुषों से कमजोर होती हैं। लेकिन…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *