करीना और तैमूर नहीं कर रहे सैफ को KISS , छोटे नवाब परेशान

78 0

मुंबई। बॉलीवुड के सबसे चर्चित परिवार में शुमार होने वाला पटौदी खानदान अक्सर ख़बरों का हिस्सा बना रहता है। हाल ही में पटौदी खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान, करीना कपूर खान और बेटे तैमूर के साथ एक महीने की छुट्टियां मनाकर लंदन से लौटे हैं।

सैफ, करीना से कहीं ज्यादा उनके बेटे तैमूर लाइमलाइट में रहते हैं।  हाल ही ही में सैफ ने करीना और तैमूर से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। सैफ ने बताया कि  बेटे तैमूर और करीना उनके गालों पर किस नहीं करते हैं क्योंकि जब भी उन्हें गालों पर किस करने को कहा जाता है  तो तैमूर माथे पर किस करता है या फिर उनके हाथों पर।

बता दें कि सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म  ‘हंटर’  में एक नागा साधु की भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवदीप सिंह कर रहे हैं। साधु की भूमिका की वजह से सैफ ने अपनी दाढ़ी और मूछें बढ़ा रखी हैं। यही वजह है कि तैमूर और करीना, सैफ को गालों पर किस नहीं करते हैं।

Related Post

अलास्का में 7.9 की तीव्रता वाला शक्तिशाली भूकंप, सुनामी की चेतावनी

Posted by - January 23, 2018 0
वॉशिंगटन। अमेरिका में मंगलवार तड़के अलास्‍का तट के पास शक्तिशाली भूकंप के झटके महसूस किए गए। भूकंप की तीव्रता 7.9…

मारुति के मानेसर प्लांट में घुसा तेंदुआ, कर्मचारी नहीं गए अंदर, काम ठप

Posted by - October 5, 2017 0
गुड़गांव. ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति-सुजुकी के मानेसर स्थित प्लांट में गुरुवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब वहां एक तेंदुआ घुस…

GST से महंगे हुए पटाखे, NCR में बैन से प्रभावित होगा हजार करोड़ का कारोबार

Posted by - October 10, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखों पर सोमवार को बैन लगाने से पहले इनके दाम पूरे देश में बढ़ गए थे। पूरे देश में दिवाली से पहले…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *