गोलगप्पों के शौकीनों के लिए बुरी खबर, अब यहां नहीं मिलेंगे..

28 0

वडोदरा।  क्या आप भी गोलगप्पे खाने के शौकीन हैं ? क्या गोलगप्पे का नाम सुनते ही आपके मुंह में पानी आ जाता है ? अगर हां, तो गुजरात के वडोदरा में रहने वालों के लिए बुरी खबर है। वडोदरा नगर पालिका ने बारिश के मौसम में शहर में गोलगप्पे यानी बताशे की सेल पर रोक लगा दी है।

नगर पालिका का कहना है कि गोलगप्पे को बनाने में साफ-सफाई का ध्यान नहीं रखा जाता है, जो बहुत जरूरी होता है। खबरों की मानें तो नगरपालिका ने बरसात की वजह से यह कदम उठाया है,  क्योंकि इस मौसम में खाने-पीने की चीजों से बीमारियों का खतरा बढ़ जाता है।

नगर पालिका का ये भी कहना है कि वडोदरा में गोलगप्पे खाने की वजह से लोगों में टायफॉयड, पीलिया और फूड पॉयजनिंग जैसी बीमारियां हो रही थीं।

बता दें कि नगर पालिका ने शहर भर में कई जगहों पर छापे मारे हैं। वडोदरा नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग ने करीब 50 जगहों पर छापा मारा और करीब 4 हजार किलो गोलगप्पे, 3 हजार 500 किलो आलू और काबुली चना और 1200  लीटर गोलगप्पे के पानी को फेंक दिया।

Related Post

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर धमकी, दर्ज कराया केस

Posted by - July 2, 2018 0
मुंबई। पासपोर्ट मामले को लेकर सोशल मीडिया पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को ट्रोल करने का मामला अभी पूरी तरह…

गजब! हो गई कटरीना की शादी…

Posted by - April 11, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान’ और ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं। कटरीना जहां एक तरफ अपने कॅरियर पर फोकस कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *