‘धड़क’ शुरुआत भले ही ‘सैराट’ जैसी लेकिन अंत है अलग

182 0

लखनऊ। निर्देशक शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था, क्योंकि इस फिल्म से अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ लीड रोल में ईशान खट्टर धमाल मचाते नजर आएंगे।

बता दें कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ फिल्म को पिछले साल 2017 में कन्नड़ और पंजाबी में भी रीमेक किया गया और 2018 यानी इस साल इसका हिंदी रीमेक रिलीज हो गया है।

फिल्म ‘धड़क’ की शुरुआत उदयपुर से होती है, जहां के रहने वाले रतन सिंह (आशुतोष राणा) बहुत पावरफुल इंसान हैं। उनके नाम से पूरा उदयपुर कांपता है। रतन सिंह बेटी पार्थवी सिंह (जाह्नवी कपूर) हैं,  जिन्‍हें  उदयपुर में एक रेस्टोरेंट चलाने वाले लड़के मधुकर बागला (ईशान खट्टर) से प्यार हो जाता है। दोनों एक-दूसरे से अपने पयार का इजहार कर देते हैं और दोनों की लव स्टोरी यहां से शुरू हो जाती है।

इन दोनों के प्यार की बात जब रतन सिंह और उसके बेटे के सामने आती है तो वो बौखला जाते हैं।  इसके बाद से फिल्म की कहानी में बहुत से  ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं । ये कहानी उदयपुर और नागपुर होते हुए कोलकाता पहुंचती है। कोलकता के आगे ये कहानी कहां मोड़ लेती है ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चल पाएगा। बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ की शुरुआत सैराट जैसी भले ही हो, लेकिन उसका अंत बिल्कुल अलग है।

बात करें फिल्म के डायरेक्शन की तो वो वाकई काबिले तारीफ है।  उदयपुर और कोलकाता की खूबसूरती को फिल्‍म में बखूबी दिखाया गया है। खासकर उदयपुर के कुछ लोकेशंस दर्शकों को जरूर आ‍कर्षित करेंगे।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो आशुतोष राणा और ईशान खट्टर तो इससे पहले भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन जाह्नवी कपूर की यह पहली फिल्म है। इस लिहाज से जाह्नवी की एक्टिंग की तारीफ करनी होगी। जाह्नवी की एक्टिंग के साथ उनकी आवाज़ की भी अलग खासियत है।

फिल्म अच्छी है लेकिन अगर आपने मराठी फिल्म सैराट देखी है तो हो सकता है कि आपको ये फिल्म उतनी पसंद न आए, क्योंकि फिल्म के निर्देशक ने ‘धड़क’में जो बदलाव किए हैं,  वो शायद दर्शकों को पसंद न आएं।

बताया जा रहा है कि मराठी फिल्म  ‘सैराट’ लगभग 4 करोड़ के बजट में बनाई गई थी, वहीं ‘धड़क’ करीब 55  करोड़ की लागत से बनी है। अगर इसमें प्रमोशन का बजट भी मिला दें तो यह 70  करोड़ के आसपास बैठता है। अब देखना ये होगा कि फिल्म लोगों की उम्मीदों पर कितना खरा उतरती है।

फिल्म : धड़क

डायरेक्टर : शशांक खेतान

स्टार कास्ट : ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर , आशुतोष राणा

 

फिल्म धड़क के लिए तरन आदर्श  ने किया ट्वीट 

 

Related Post

ऑस्‍ट्रेलिया में समलैंगिक शादी के पक्ष में मतदान, जल्‍द बनेगा कानून

Posted by - November 15, 2017 0
सिडनीः ऑस्ट्रेलिया में समलैंगिक शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए  करवाए गए सर्वे  में समलैंगिक शादी के पक्ष में…

ट्रंप की दो टूक- पाक को माननी ही पड़ेगी अमेरिका की बात

Posted by - December 19, 2017 0
अमेरिकी राष्‍ट्रपति बोले – हम पाकिस्तान को पैसे देते हैं, इसलिए वह आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई करे वॉशिंगटन। आतंकवाद की…

बाबा रामदेव ने खोला राज, बोले- 500 साधुओं की टीम होगी उनकी उत्‍तराधिकारी

Posted by - October 1, 2017 0
योगगुरु बोले – कुरान में लिखा है कि इलाज के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकता है गोमूत्र नई दिल्ली। योग गुरु…

गवर्नर बोले – घोटाले रोकने के लिए RBI के पास पर्याप्त शक्तियां नहीं

Posted by - March 15, 2018 0
उर्जित पटेल ने की केंद्रीय बैंक को और अधिक नियामकीय शक्तियां देने की मांग कहा – मौजूदा व्यवस्था धोखाधड़ी करने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *