पति जबरन कराता है ओरल सेक्स और बनाता है वीडियो, महिला की SC से गुहार

173 0

नई दिल्ली। एक महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है। महिला का आरोप है कि शादी के चार साल हो गए हैं और पति उससे जबरन ओरल सेक्स कराता है।

शख्स को जारी किया गया नोटिस

जस्टिस एनवी रमन्ना और एमएम शांतनागोदर की बेंच ने महिला की अर्जी पर गौर करने के बाद उसके पति को नोटिस जारी किया है। महिला की वकील अपर्णा भट्ट ने अदालत में कहा कि उनकी मुवक्किल का पति अप्राकृतिक कृत्य करने को मजबूर करता है। ये धारा 377 के खिलाफ है।

377 पर सुप्रीम कोर्ट ने ये कहा था

बता दें कि मंगलवार को पांच जजों की बेंच ने धारा 377 के संबंध में अपना फैसला सुरक्षित कर लिया था। एक्टीविस्ट्स ने धारा 377 को आपराधिक न रखने संबंधी अर्जी सुप्रीम कोर्ट में दी थी। इस पर सुनवाई के दौरान पीठ के सदस्य जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा था कि पति और पत्‍नी अगर राजी से ओरल सेक्स या एनल सेक्स करते हैं, तो इसे अप्राकृतिक नहीं माना जा सकता।

गुजरात की है अर्जी लगाने वाली महिला

जिस महिला ने पति के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है, उसकी शादी 2014 में गुजरात के साबरकांठा में हुई थी। 2002 में जब उसका एनगेजमेंट हुआ था, तब वो 15 साल की थी। महिला का पति डॉक्टर है। महिला का आरोप है कि पति उसकी मर्जी के बगैर ओरल सेक्स करने को मजबूर करता है। साथ ही इसका वीडियो भी बनाता है। महिला की वकील ने इसे रेप की श्रेणी में रखने की गुहार अदालत से लगाई है।

Related Post

अगर आपका दिमाग बड़ा है जो कैंसर होने की संभावना है दोगुनी : स्टडी

Posted by - October 31, 2018 0
कैलिफोर्निया। अगर आपका दिमाग बड़ा है तो आपको कैंसर होने की संभवाना ज्यादा है। नॉर्वीजन यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस ऐंड टेक्नॉलजी…

अभी कुछ बोल नहीं पाते, लेकिन फुल्टू गुंडई कर रहे हैं सैफ-करीना के तैमूर!

Posted by - June 25, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स सैफ-करीना से कहीं ज्यादा पॉपुलर है उनका छोटा बेटा तैमूर अली खान। तैमूर की लोकप्रियता दिन पर दिन…

सुप्रीम कोर्ट ने कहा – संसद में चर्चा के चलते किसी मुद्दे को नहीं छोड़ सकते हम

Posted by - October 27, 2017 0
सुप्रीम कोर्ट ने बृहस्पतिवार को स्पष्ट कहा कि संसद में चर्चा जारी होने के कारण हम किसी मुद्दे से दूर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *