नवाजुद्दीन ने किसके लिए लिखा – ‘ये लड़की मेरे रोम-रोम में है…’ !

96 0

मुंबई। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे तो अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि एक तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हैं।

हाल ही में नवाजुद्दीन ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की है। इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में नवाजुद्दीन एक विदेशी लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं। उन्‍होंने तस्‍वीर के साथ लिखा है – ‘ये लड़की मेरे रोम-रोम में है…’। इस फोटो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ यह मिस्ट्री गर्ल कौन है, इसको लेकर हर कोई कयास लगा रहा है। फैन्स दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा है – ‘कुक्कू का जादू चल गया भाई।’

बता दें कि बीते कुछ समय से नवाजुद्दीन और उनकी पत्‍नी को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। दोनों के बीच कुछ सही नहीं होने का इशारा भी किया गया था। लेकिन अब यह तस्‍वीर सामने आने के बाद इस लड़की को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। हालांकि नवाजुद्दीन ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साध रखी है। नवाजुद्दीन या उनसे जुड़े किसी सूत्र ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। ऐसे में सस्पेंस बना हुआ है  कि यह लड़की कौन है।

Related Post

रजनीकांत ने वेबसाइट और पार्टी का लोगो किया लांच, लोगों से जुड़ने की अपील

Posted by - January 2, 2018 0
तमिल सुपरस्‍टार बोले – मेरी पार्टी के तीन मंत्र होंगे – सच्चाई, मेहनत और विकास चेन्‍नई। तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *