‘मिस्टर बीन’ से जुड़ा हुआ एक बड़ा खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

112 0

नई दिल्‍ली। ‘मिस्टर बीन’  यानी रोवन एटकिंसन की मौत की खबर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। कुछ लोग अपने फेसबुक पर ‘मिस्टर बीन’ RIP लिख रहे हैं तो कुछ उनकी फोटो अपने instragram  और whatsapp  पर लगा रहे हैं।

लेकिन आपको बता दें कि ये खबर सरासर झूठी है और ‘मिस्टर बीन’ सही सलामत हैं। खबर ये चली थी कि लॉस एंजेलिस में एक कार एक्सिडेंट में  ‘मिस्टर बीन’ की मौत हो गई, जिसके बाद फेसबुक और ट्विटर पर ये खबर बहुत तेजी से वायरल हो गई।

बता दें कि इससे पहले भी मिस्टर बीन के साथ ऐसा हो चुका है। बीते साल  2017  में फॉक्स न्यूज पर भी मिस्टर बीन की मौत की ब्रेकिंग चलाई जा रही थी।

आप इस बात का ध्यान रखें तो अगर ऐसी कोई खबर आपको देखते है तो उस link पर क्लिक न करें, क्योंकि जैसे ही आप उस link पर क्लिक करेंगे वह  सीधा आपको एक एरर पेज तक ले जाएंगे। इसके बाद स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा कि  ‘आपका कंप्यूटर लॉक हो चुका है और इस नंबर पर कॉल कर हेल्प लें’। जब आप इस  नंबर पर कॉल करेंगे तो आपको कंप्यूटर रिपेयर करने के नाम पर और दूसरी बातों में उलझाकर क्रेडिट और डेबिट कार्ड डिटेल्स मांगी जाएगी, इसलिए अनजान लिंक पर क्लिक न करें।

Related Post

चिदंबरम को लेटर लिख सोनिया ने की थी तेजपाल की मदद !

Posted by - November 7, 2017 0
लीक हुए कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी द्वारा तत्‍कालीन वित्‍त मंत्री को लिखे पत्र नई दिल्ली। अंग्रेजी न्यूज चैनल ‘टाइम्स नाउ’…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *