OMG: कियारा और स्वरा के हस्तमैथुन सीन्स को देख ये सब खरीद रहीं महिलाएं !

382 0

नई दिल्ली। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर और वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी के हस्तमैथुन के सीन्स ने तहलका मचा रखा है। हालत ये है कि इन सीन्स को देखकर महिलाएं भी सेक्स की चाहत पूरी करने के लिए हर जतन कर रही हैं। इसके लिए वो उन चीजों को खरीद रही हैं, जिनकी मदद से वे अपनी सेक्स की इच्छा बिना पार्टनर के पूरी कर सकें।

इन चीजों को खरीद रही हैं महिलाएं
एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक स्वरा और कियारा के हस्तमैथुन के सीन्स नेट पर सबसे ज्यादा देखे जा रहे हैं। इसके साथ ही महिलाओं के लिए सेक्स ट़ॉयज की ऑनलाइन बिक्री भी खूब बढ़ी है। इन सेक्स टॉयज की मदद से महिलाएं बिना किसी पार्टनर के सेक्स का मजा ले सकती हैं।

 
महिलाओं के लिए ये होते हैं सेक्स टॉयज
महिलाओं के लिए मूल रूप से दो तरीके के सेक्स टॉयज होते हैं। ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी हस्तमैथुन के लिए इनमें से वाइब्रेटर का इस्तेमाल करतीं देखी गई हैं। इसके अलावा डिलडो भी महिलाएं इस्तेमाल करती हैं। वेबसाइट के मुताबिक आजकल ऑनलाइन स्टोर में डिलडो और हर तरह के वाइब्रेटर की बिक्री में जबरदस्त बढ़ोतरी देखी जा रही है।

सेक्स के लिए इनका भी इस्तेमाल करती हैं महिलाएं
सेक्स टॉयज का चलन वैसे तो शहरों में आमतौर पर दिखता है, लेकिन मुंबई और दिल्ली जैसे महानगरों में महिलाएं जिगोलो का सहारा लेकर भी सेक्स की इच्छा को शांत करती हैं। जिगोलो यानी सेक्स में साथ देने वाले युवक। इन युवकों को उनकी फिजीक देखकर हर रात के लिए 6 से 8 हजार रुपए तक महिलाएं देती हैं। दिल्ली के कुछ पॉश इलाकों में रात के वक्त जिगोलो का धंधा चलता है। तमाम लड़के इस काम से खुद का खर्च तक चलाते हैं।

 

Related Post

ऑस्‍ट्रेलिया में समलैंगिक शादी के पक्ष में मतदान, जल्‍द बनेगा कानून

Posted by - November 15, 2017 0
सिडनीः ऑस्ट्रेलिया में समलैंगिक शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए  करवाए गए सर्वे  में समलैंगिक शादी के पक्ष में…

5 हजार करोड़ की बैंक धोखाधड़ी मामले में कारोबारी गगन धवन गिरफ्तार

Posted by - November 1, 2017 0
नयी दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 5,000 करोड़ रुपये की कथित बैंक धोखाधडी मामले में मनी लांड्रिंग जांच में एक…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *