मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद थर-थर कांप रहा है जेल में बंद ये डॉन नेता !

175 0

बांदा। बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद यूपी में डॉन से नेता बना एक बाहुबली थर-थर कांप रहा है। उसकी घिग्घी बंधी हुई है। रात की नींद और दिन का चैन भुला बैठा है ये डॉन। हालत ये है कि खाना-पीना तक भूल गया है ये डॉन। जिसे कहते हैं न हवा खिसक जाना, बस यही हालत इस बाहुबली की हो गई है।

खाना-पीना भूला, चिंटुओं से दूरी बनाई

बजरंगी की हत्या के बाद जिस डॉन की डर से हालत खराब है, उसका नाम है मुख्तार अंसारी। मुख्तार इस वक्त बांदा जेल में बंद है। मुख्तार यूपी का विधायक भी है और उसके घरवालों के मुताबिक बजरंगी की हत्या के बाद से मुख्तार जेल में अपनी बैरक से बाहर नहीं निकला है। यहां तक कि नाश्ता और खाना तक वो ठीक से नहीं खा रहा है। जिन चिंटुओं को लेकर मुख्तार रोज जेल में दरबार लगाता था, उन्हें भी फिलहाल उसने खुद से दूर कर दिया है।

कृष्णानंद राय की हत्या का है आरोपी

मुख्तार अंसारी पर बीजेपी विधायक रहे कृष्णानंद राय की हत्या कराने का आरोप है। बता दें कि कृष्णानंद की हत्या के दोषी रहे मुन्ना बजरंगी की बीते दिनों बागपत जेल में सुनील राठी नाम के एक बदमाश ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस हत्या के बाद से ही मुख्तार को अपनी जान गंवाने का खतरा लग रहा है।

घरवालों ने मांगी मुख्तार के लिए सुरक्षा

मुख्तार के भाई और पूर्व सांसद अफजाल अंसारी ने अपने भाई की हत्या की आशंका जताई है। अफजाल ने मुन्ना बजरंगी की हत्या का उदाहरण देते हुए सवाल किया कि सरकार आखिर कर क्या रही थी। वहीं, बांदा जेल प्रशासन के मुताबिक मुख्तार की तीन स्तरीय सुरक्षा है। जेलर वीएस त्रिपाठी ने बताया कि बैरक नंबर 15 और 16 में मुख्तार को रखा गया है और वो बाहर नहीं निकल रहा है। उसकी बैरक से बंदीरक्षकों को भी दूर रखा गया है। जेल में तलाशी ली गई है। तलाशी में कोई आपत्तिजनक सामान भी नहीं मिला है। जेलर के मुताबिक मुख्तार ने बीते दो दिन से ठीक से खाना तक नहीं खाया।

इस साल पड़ा था मुख्तार को दिल का दौरा

बता दें कि इसी साल जनवरी में मुख्तार को जेल में दिल का दौरा पड़ा था। ये घटना उस वक्त हुई थी, जब मुख्तार की पत्नी जेल में उससे मिलने पहुंची थी। चाय पीने के बाद दोनों की तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद लखनऊ लाकर अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा था। तब भी मुख्तार के परिवार ने उसकी जान लिए जाने की साजिश का आरोप लगाया था।

Related Post

आईएस की धमकी : कुंभ और त्रिशूर मेले में करेंगे लास वेगास से भी बड़ा हमला

Posted by - November 15, 2017 0
  आईएसआईएस ने मलयालम भाषा में जारी की ऑडियो क्लिप, समर्थकों को हमले के लिए उकसाया  दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन…

किसी बीमारी में रसायनिक दवा और जड़ी-बूटी साथ लेने से हो सकता है खतरा

Posted by - October 1, 2018 0
लंदन। अगर आप किसी बीमारी में डॉक्टर से दवा लाते हैं और बुजुर्गों के कहे मुताबिक हर्बल यानी जड़ी-बूटियों से…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *