बांदा में 4 साल की एक और बच्ची बनी हवस का शिकार, दो हैवानों ने किया गैंगरेप

46 0

बांदा। यूपी में कानून और व्यवस्था की हालत सुधर नहीं रही है। इसका नजारा एक बार फिर बांदा जिले में देखने को मिला। यहां एक और 4 साल की बच्ची से गैंगरेप किया गया। बता दें कि बीते दिनों ही बांदा जिले में एक रिक्शेवाले ने एक 4 साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया था।

गैंगरेप की घटना कहां हुई ?

गिरवा थाना इलाके के मंसूरी गांव में गैंगरेप की ताजा घटना हुई है। गांव के ही रहने वाले 38 साल के नत्थू और 21 साल के लल्लू पर आरोप लगा है कि मां के साथ सोते वक्त दोनों बच्ची को उठा ले गए। बच्ची को दोनों पास के जंगल में ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद मौके पर उसे छोड़कर फरार हो गए।

किसी तरह घर लौटी बच्ची

गैंगरेप से बच्ची बेहोश हो गई। उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बहा। होश में आने पर वो किसी तरह अपने घर पहुंची और नत्थू और लल्लू की हैवानियत के बारे में जानकारी दी। बच्ची को लेकर इसके बाद घरवाले गिरवा थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी।

अनुसूचित जाति का है पीड़ित परिवार

गैंगरेप की शिकार हुई बच्ची अनुसूचित जाति की है। ऐसे में आरोपियों पर रेप, पॉक्सो एक्ट और दलित उत्पीड़न का केस भी पुलिस ने दर्ज किया है। बता दें कि यूपी के बुंदेलखंड इलाके में दलित उत्पीड़न, उनसे मारपीट और बच्चियों और महिलाओं से रेप की खबरें आती रहती हैं। बावजूद इसके पुलिस ने दलितों को सुरक्षा देने के लिए ठोस कदम शायद नहीं उठाए। इसके नतीजे में 4 साल की बच्ची को गैंगरेप का शिकार होना पड़ा है।

Related Post

लव में सेक्स धोखा नहीं…

Posted by - April 2, 2018 0
निचली अदालत से सजा पाए व्‍यक्ति को बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने बरी किया प्रेमिका ने शादी का झांसा देकर बलात्‍कार करने…

सीबीएसई पेपर लीक : 12वीं अर्थशास्त्र की परीक्षा 25 अप्रैल को, गणित पर फैसला नहीं

Posted by - March 30, 2018 0
शिक्षा सचिव बोले – जरूरत हुई तो सिर्फ दिल्‍ली और हरियाणा में होगी 10वीं के गणित की दोबारा परीक्षा  …

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *