कुतिया के पीछे पड़ी यूपी पुलिस, सड़क से लेकर गली तक हो रही है तलाश !

98 0

बागपत। यूपी के बागपत जिले की पुलिस एक कुतिया की तलाश में परेशान है। हालत ये है कि सड़कों पर दिखने वाली हर कुतिया को पकड़कर पुलिस जांच कर रही है। लोग हैरत में हैं और पुलिसवाले हलकान। दरअसल, इस कुतिया के साथ गंभीर जुर्म हुआ है। तो चलिए, आपको बताते हैं कि आखिर यूपी पुलिस कुतिया के पीछे क्यों पड़ी है।

कुतिया से हुआ है रेप !
यूपी में महिलाओं से रेप की खबरें यूं तो आम हैं, लेकिन इस बार एक कुतिया से रेप का मामला सामने आया है। मामला बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना इलाके का है।

किसने किया कुतिया से रेप ?
सिंघावली अहीर थाने में चिरचिटा गांव के रहने वाले कल्लू ने शिकायत की है कि 3 जुलाई को उसने गांव के ही बबलू सिंह को कुतिया से रेप करते देखा। पुलिस ने कल्लू की शिकायत पर धारा 377 और 323 के तहत 6 जुलाई को केस दर्ज किया।

गन्ने के खेत में हुआ कुतिया से रेप 
कल्लू के मुताबिक वो गन्ने के खेत में गया था, जहां उसने बबलू सिंह को कुतिया से रेप करते हुए देखा। कल्लू ने बाकायदा इसका फोटो खींच लिया और पुलिस को दिया है। कल्लू के मुताबिक उसने थाने में शिकायत करने की बात कही, तो बबलू और उसके घरवालों ने कल्लू के घर पर धावा बोल दिया और घरवालों को पीटा।

आरोपी फरार, कुतिया की तलाश
सिंघावली थाने की पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन अब वो रेप पीड़ित कुतिया को तलाश नहीं कर पा रही है। आरोपी बबलू सिंह भी फरार है। पुलिस ने कई कुतिया को पकड़कर देखा, लेकिन रेप पीड़ित कुतिया नहीं मिली। पुलिस की दिक्कत ये है कि कुतिया मिले, तो उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाए ताकि पुष्टि हो सके कि कुतिया से रेप किया गया था या नहीं।

Related Post

तमिलनाडु की अनुकृति के सिर सजा फेमिना मिस इंडिया-2018 का ताज

Posted by - June 20, 2018 0
इस साल होने वाली मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी अनुकृति वास मुंबई। मुंबई में मंगलवार (19 जून)…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *