मात्र 8.5 रुपए में रखिए अपने परिवार को खुश, जानें कैसे…

339 0

लखनऊ। एक समय था जब चंद पैसों में महीने भर का राशन आ जाता था और घर के सभी लोगों की जरूरतें भी पूरी हो जाती थीं। लेकिन अब समय काफी बदल गया है। अब हमें अपने परिवार को खुश रखने के लिए काफी पैसों की जरूरत पड़ती है। आज महंगाई इतनी हो गई है कि समझ नहीं आता कम पैसे में हम कैसे अपने परिवार को कैसे ख़ुशी दें? आपको भी अगर ये बात सता रही है तो हम आपको कुछ ऐसी चीजो के बारें में बताएंगे जिन्हें आप मात्र 8.5 रुपए में खरीद कर अपने परिवार को ख़ुशी दे सकते हैं।

 

8 टॉफी

ऐसे लोग बहुत कम ही होते हैं जिन्हें टॉफी से प्यार नहीं होता है। अगर मीठा खाने का दिल चाह रहा है तो टॉफ़ी से बेहतर और सस्‍ता कुछ नहीं है। परिवार में कोई ख़ुशी का मौका है तो टॉफ़ी खाकर हम सेलिब्रिट कर सकते हैं। अगर आप घर से बाहर हैं तो भी टॉफ़ी आपका साथ देती है। इसे आप अपनी पॉकेट में रखकर आराम से कैरी कर सकते हैं।

 

डिश टीवी पैक –

एक ही समय में अपने परिवार को खुश और मनोरंजन देना एक बड़ी चुनौती है। ऐसे में डिश टीवी का पैक अब मात्र 8.50 रुपेय में आ रहा है, जो घर के सभी लोगों को एक साथ मिलता है। डिश टीवी के इस पैक से आप अपने फैमिली मेंबर को खुशियाँ दे सकते हैं।

 

शैम्पू के पैकेट –

जब आपका पसंदीदा शैम्पू ख़त्‍म हो जाता है तो आप काफी परेशान हो जाते हैं। ऐसे में शैम्पू के पैकेट आपके लिए बेस्ट हैं। वे आपको साधारण से स्टोर पर मिल जाएंगे। ये आपको 2 रुपए से लेकर 8 रुपये तक की रेंज में मिल सकते हैं।

 

इडली की एक प्लेट

आज के समय में लोगों की लाइफ इतनी बिजी है कि उन्हें खाना बनाने का समय नहीं होता है, इसलिए एक प्लेट इटली उनके लिए बेस्ट होती है। ये बहुत ही कम दाम में मिल जाती है और इसे खाने से पेट भी भर जाता है। आप इसे अपने घर वालों को भी बाहर ले जाकर खिला सकते हैं, वो भी बहुत कम दाम में।

 

फिक्सिंग फेविकोल और सेलो टेप

आप कहीं जा रहे हों और चलते समय अचानक आपका पर्स या सैंडल टूट जाए तो पूरा मूड ख़राब हो जाता है। ऐसे में केवल फेविकोल का एक पैकेट या सेलोटैप आपके पार्टनर के चहरे पर मुस्कान ला सकता है। फिक्सिंग फेविकोल और सेलो टेप आपको बड़ी आसानी से 8 रुपए के अंदर मिल जाएगा और आपका बिगड़ा काम बना देगा।

 

 

 

 

 

Related Post

वनटांगिया बस्ती के लोग बोले – सीएम नहीं आए तो नहीं मनाएंगे दिवाली

Posted by - October 4, 2017 0
2007 से ही कुसम्‍ही में वनटांगिया मजदूरों के बीच सांसद के रूप में जाते रहे हैं योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर। कुसम्ही…

ज्यादा सोने वाले लोगों की समझने की क्षमता हो जाती है कम, दिमाग को पहुंचता है ये नुकसान

Posted by - October 11, 2018 0
ओटावा। अगर आपको सोना बहुत पसंद है तो अपनी इस आदत को जल्द से जल्द बदल लीजिए, क्योंकि इससे दिमाग…

दोपहर तक हो सकेगी तलवार दंपति की रिहाई, कैदी के तौर पर कमाया पैसा दान किया

Posted by - October 16, 2017 0
आरुषि-हेमराज मर्डर केस में करीब चार साल जेल की सजा काट चुके आरुषि के माता-पिता डॉक्टर राजेश और नुपुर तलवार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *