…और जब एक फोन कॉल से बेवकूफ बन गए डोनल्ड ट्रंप !

58 0

वॉशिंगटन। डोनल्ड ट्रंप को आप जानते ही होंगे। अमेरिका के राष्ट्रपति हैं ट्रंप। जाहिर है, दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स हैं डोनल्ड ट्रंप। फिर भी वो बेवकूफ बन गए। जी हां, एक कॉमेडियन ने ट्रंप को बेवकूफ बना दिया और वो भी उस वक्त, जब अमेरिकी राष्ट्रपति अपने विमान में उड़ान भर रहे थे।

किसने बनाया ट्रंप को बेवकूफ ?
अमेरिका के नामचीन कॉमेडियन्स में जॉन मेलेंडेज का नाम भी शुमार है। मेलेंडेज के मुताबिक, उन्होंने ट्रंप को बेवकूफ बनाने की सोची और व्हाइट हाउस फोन लगा दिया। जब व्हाइट हाउस में फोन उठा, तो मेलेंडेज ने खुद को न्यूजर्सी का सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज बताया और ट्रंप से बात करनी चाही। इसके बाद व्हाइट हाउस की ओर से ट्रंप को फोन कनेक्ट कर दिया गया। ट्रंप उस वक्त अपने एयरफोर्स वन विमान में उड़ान भर रहे थे।

ट्रंप और मेलेंडेज में ये हुई बातचीत
मेलेंडेज के मुताबिक, उन्होंने ट्रंप के साथ बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और अपने प्रोग्राम  ‘द शटरिंग जॉन पॉडकास्ट’ में प्रसारित किया। कार्यक्रम में ट्रंप जैसी ही आवाज सुनाई दी। न्यूजर्सी के सीनेटर मेनेंडेज के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में जांच हुई थी। ट्रंप ने कॉमेडियन से बातचीत में उस वाकये का जिक्र किया और कहा कि आप बेहद मुश्किल हालात से गुजरे और मुझे नहीं लगता कि वो मामला ठीक था।

और किन मुद्दों पर हुई बात ?
इस दौरान ट्रंप और कॉमेडियन के बीच अवैध प्रवासियों के मुद्दे, जस्टिस एंथनी केनेडी के ट्रांसफर पर भी चर्चा हुई। फिलहाल ट्रंप को बेवकूफ बनाए जाने को लेकर अभी व्हाइट हाउस से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

Related Post

अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती, पीएम मोदी ने अस्पताल पहुंच जाना हाल

Posted by - June 11, 2018 0
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, एलके आडवाणी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी पूर्व पीएम को देखने एम्‍स पहुंचे नई दिल्ली। लंबे समय से…

धर्मसंसद में बोले संघ प्रमुख – राम जन्मभूमि पर सिर्फ राममंदिर बनेगा

Posted by - November 24, 2017 0
उड़पि  : राम मंदिर मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के…

…तो कोहली के कारण चीफ सेलेक्टर पद से हटाए गए थे वेंगसरकर

Posted by - March 9, 2018 0
भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान दिलीप वेंगसरकर ने एक कार्यक्रम में किया खुलासा नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *