बुजुर्ग महिला ने सुरक्षित यात्रा के लिए उछाला सिक्का, 5 घंटे लेट हुआ विमान

53 0

बीजिंग। शंघाई में एक वृद्ध महिला ने उनकी हवाई यात्रा सुरक्षित हो, इसके लिए सिक्‍का उछाला जो विमान के इंजन में जाकर फंस गया। इसके कारण विमान के उड़ने में 5 घंटे की देरी हुई। इस वृद्ध महिला के खिलाफ हवाई जहाज के इंजन में सिक्का फेंकने को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस को विमान के पास मिले सिक्के

क्‍या था मामला ?

चीनी समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक,  80 वर्षीय एक वृद्ध महिला यात्री चाइना साउदर्न एयरलाइंस के सीएम-380 विमान से यात्रा कर रही थीं। यह विमान गुआंगडोंग प्रांत की राजधानी गुआंगझू के लिए शंघाई के पुडोंग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला था। वृद्ध महिला ने विमान में सवार होने के दौरान यात्रा की सुरक्षा की कामना के लिए कुछ सिक्के उछाले, जिनमें से एक विमान के इंजन में चला गया। इसके कारण विमान के उड़ान भरने में 5 घंटे की देरी हो गई।

अन्‍य यात्रियों ने दी पुलिस को सूचना

विमान में सवार अन्य यात्रियों ने जब वृद्धा को सिक्का उछालते देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जब खोजबीन की तो विमान के पास 9 सिक्के पड़े मिले, जिनमें से एक इंजन के अंदर चला गया था। हवाईअड्डे पर तैनात पुलिस के अनुसार, वृद्ध महिला दिमागी तौर पर पूरी तरह स्वस्थ हैं और उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। एयरलाइंस ने मामले की गहराई से जांच करने के बाद करीब 5 घंटे बाद विमान को रवाना किया।

Related Post

गोरखपुर उपचुनाव : संगठन से जुड़े उपेंद्र दत्त शुक्ला बने भाजपा प्रत्याशी

Posted by - February 19, 2018 0
2005 में कौड़ीराम उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने पर बागी हो गए थे उपेंद्र, बाद में लौटे संगठन में गोरखपुर।…

इस स्निफर डॉग के सिर पर ड्रग माफि‍या ने रखा 48 लाख का इनाम, जानिए क्यों

Posted by - July 30, 2018 0
बोगोटा। दक्षिण अमेरिका के कोलंबिया में एक बड़ा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां यहां एक मादा…

भय्यूजी ने खुदकुशी के पहले सेवादार विनायक के नाम की सारी प्रॉपर्टी

Posted by - June 13, 2018 0
सुसाइड नोट में लिखा –  विनायक संभालेंगे आश्रम, प्रॉपर्टी और बैंक अकाउंट की सारी जिम्मेदारी इंदौर। भय्यूजी महाराज ने दुनिया…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *