बुजुर्ग महिला ने सुरक्षित यात्रा के लिए उछाला सिक्का, 5 घंटे लेट हुआ विमान

118 0

बीजिंग। शंघाई में एक वृद्ध महिला ने उनकी हवाई यात्रा सुरक्षित हो, इसके लिए सिक्‍का उछाला जो विमान के इंजन में जाकर फंस गया। इसके कारण विमान के उड़ने में 5 घंटे की देरी हुई। इस वृद्ध महिला के खिलाफ हवाई जहाज के इंजन में सिक्का फेंकने को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस को विमान के पास मिले सिक्के

क्‍या था मामला ?

चीनी समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक,  80 वर्षीय एक वृद्ध महिला यात्री चाइना साउदर्न एयरलाइंस के सीएम-380 विमान से यात्रा कर रही थीं। यह विमान गुआंगडोंग प्रांत की राजधानी गुआंगझू के लिए शंघाई के पुडोंग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरने वाला था। वृद्ध महिला ने विमान में सवार होने के दौरान यात्रा की सुरक्षा की कामना के लिए कुछ सिक्के उछाले, जिनमें से एक विमान के इंजन में चला गया। इसके कारण विमान के उड़ान भरने में 5 घंटे की देरी हो गई।

अन्‍य यात्रियों ने दी पुलिस को सूचना

विमान में सवार अन्य यात्रियों ने जब वृद्धा को सिक्का उछालते देखा तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जब खोजबीन की तो विमान के पास 9 सिक्के पड़े मिले, जिनमें से एक इंजन के अंदर चला गया था। हवाईअड्डे पर तैनात पुलिस के अनुसार, वृद्ध महिला दिमागी तौर पर पूरी तरह स्वस्थ हैं और उनका कोई आपराधिक रिकॉर्ड भी नहीं है। एयरलाइंस ने मामले की गहराई से जांच करने के बाद करीब 5 घंटे बाद विमान को रवाना किया।

Related Post

पीएनबी महाघोटाला : ईडी ने नीरव मोदी की और 523 करोड़ की संपत्तियां जब्त कीं

Posted by - February 24, 2018 0
इनमें फ्लैट, अलीबाग का फार्महाउस, सोलर पावर प्लांट, अहमदनगर में 135 एकड़ जमीन शामिल मुंबई। पंजाब नेशनल बैंक में 11,400…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *