OMG : दिल्ली में 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गया जिन्न !

41 0

नई दिल्ली। देश की राजधानी में एक जिन्न 50  हजार रुपए लेकर गायब हो गया। रकम देने वाले को उतने के ही चूरन वाले नोट मिले।

कहां हुई घटना ?

अब आपको पूरा वाकया बताते हैं। दरअसल, दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाना इलाके के आया नगर में एक शख्स ने पत्‍नी का झाड़-फूंक कराने के लिए एक तांत्रिक को बुलाया था। तांत्रिक ने इसके लिए जिन्न की मदद लेने की बात कही। उसने जिन्न के लिए एक गड्ढा खुदवाया और उसमें 50 हजार रुपए के कड़कड़ाते नोट रखवा दिए। बाद में तांत्रिक गायब हो गया। शख्स ने जब गड्ढा देखा, तो पाया कि उसमें 50 हजार के चूरन वाले नोट रखे हैं।

गुस्से में बिचौलिए को पीटा

जब शख्स ने देखा कि तांत्रिक ने जिन्न के नाम पर धोखा दिया है और 50 हजार रुपए लेकर फरार है, तो वो गुस्से से भर उठा। उसने तांत्रिक से मिलवाने वाले सलाउद्दीन को बुलाया और उसकी जमकर पिटाई की। पुलिस के मुताबिक, छतरपुर में बड़ी मस्जिद के पास सलाउद्दीन का वेल्डिंग का काम है। उसने ही सलीम नाम के तांत्रिक से पीड़ित की मुलाकात कराई थी।

तांत्रिक को इसलिए बुलाया था

पुलिस के मुताबिक, ठगी का शिकार शख्स पत्‍नी की तबीयत खराब रहने से परेशान था। उसने सलाउद्दीन से संपर्क कर किसी तांत्रिक के बारे में पूछा। इस पर सलाउद्दीन ने उसे बताया कि सलीम नाम का एक तांत्रिक है। वो सौ फीसदी गारंटी के साथ उसकी पत्नी को ठीक कर देगा। सलीम ने पहले ठगी के शिकार से 500 रुपए पेशगी ली। फिर 23 जून की रात करीब 11 बजे वो सलाउद्दीन के साथ उस शख्स के घर आ धमका।

इस तरह की ठगी

सलीम ने पीड़ित के घर में पहुंचकर एक अलग कमरे में जिन्न को बुलाने की बात कही। उसने कहा कि पत्‍नी की बीमारी जिन्न ठीक कर देगा। उसे दूसरे कमरे में ले जाया गया, जहां सलीम ने बीच में एक गड्ढा खोदा और 50 हजार रुपए उसमें रखने को कहे। पीड़ित शख्स के पास उस वक्त 50 हजार रुपए नहीं थे। सुबह होने पर वो मांगकर रकम लाया और गड्ढे में रख दिए। इसके बाद उस दिन रातभर सलीम झाड़-फूंक करता रहा। सलीम ने दूसरे दिन सुबह पीड़ित से कहा कि वो हजरत निजामुद्दीन की दरगाह पर जाए और वहां से लौटकर गड्ढे से रकम निकाल ले। वो पीड़ित को अपने साथ ही ले गया। पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि सलीम दरगाह तक के पूरे रास्ते जिन्न के किस्से बताता रहा। दरगाह पहुंचने के बाद उसने पाया कि सलीम लापता है।

Related Post

वीडियोज देखकर इस इंजीनियर ने शुरू की स्ट्रॉबेरी की खेती, बदल रहा है गांव की सूरत

Posted by - September 6, 2018 0
पाली (राजस्थान)। कुछ करने की लगन हो तो दुनिया में कुछ भी नामुमकिन नहीं है। राजस्थान में पले-बढ़े दीपक नायक…

राहुल का जोरदार हमला – ‘जेटली बताएं माल्या को उन्होंने भगाया या मोदी का आदेश था !’

Posted by - September 13, 2018 0
नई दिल्ली। शराब कारोबारी विजय माल्‍या द्वारा देश छोड़ने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात का दावा करने के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *