स्पेशल ट्रेन से बंगाल से जम्मू निकले 10 बीएसएफ जवान बीच रास्ते लापता

154 0

मुगलसराय। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से जम्मू के लिए सेना की स्पेशल ट्रेन से निकले बीएसएफ के 10 जवान लापता हो गए हैं। इस बात का पता तब चला जब मुगलसराय स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद सभी जवानों की गिनती की गई। बीएसएफ ने बताया कि ये ट्रेन बुधवार को 83 जवानों को लेकर जम्मू के लिए रवाना हुई थी।

मुर्शिदाबाद से जा रहे थे जवान

बीएसएफ के एसआई सुखबीर सिंह की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि वे लोग पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से 83 वीं बीएन बटालियन के बीएसएफ जवानों को लेकर जम्मू के लिए रवाना हुए थे। इस बीच ट्रेन वर्धमान व धनबाद स्टेशन पर रुकी थी। एसआई ने बताया कि धनबाद स्टेशन से जब ट्रेन रवाना हुई तो उन्होंने जवानों की गिनती की। गिनती के बाद पता चला कि 10 जवान कम हैं। उन्होंने तत्काल उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। अधिकारियों ने उनसे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्देश दिया।

वर्धमान और धनबाद स्टेशन के बीच हुए गायब !

बीएसफ के अफसरों को आशंका है कि ये जवान वर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशन के बीच गायब हुए हैं। इनके नाम शिव सिंह, कैलाश कुमार, दीपक कुमार, दीपक सिंह, अमित कुमार, चवन सिंह, अश्वनी कुमार, रोहित वर्मा और गोविंद कुमार हैं। एक जवान के नाम का पता नहीं चल पाया है। इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मुगलसराय जीआरपी थाने में दर्ज कराई गई है। के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने इस बात की पुष्टि की है। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जवानों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Post

पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, अरनिया में दागे 27 मोर्टार, एक थाने पर गिरा

Posted by - May 21, 2018 0
जम्मू-कश्मीर में सीमा पर भारत से गोलीबारी रोकने की अपील के बाद पाकिस्तान ने फिर की गोलीबारी श्रीनगर। जम्‍मू-कश्‍मीर में…
पाकिस्तान में 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' लिखने पर युवक को जेल, देशद्रोह का केस दर्ज

पाकिस्तान में ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ लिखने पर युवक को जेल, देशद्रोह का केस दर्ज

Posted by - December 5, 2017 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तान में हिंदुस्तान के प्रति अपना प्रेम प्रदर्शित करना वहां के एक युवक को महंगा पड़ गया है। खैबर-पख्तूनख्वा…

डिजाइनर बेबी की वजह से खत्म हो सकती है मानव जाति, भविष्य के लिए है खतरनाक

Posted by - November 27, 2018 0
बीजिंग। चीन के एक रिसर्चर ने दावा किया है कि उन्होंने दुनिया का पहला जेनिटिकली मॉडिफाइड इंसानी भ्रूण अमेरिका से…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *