स्पेशल ट्रेन से बंगाल से जम्मू निकले 10 बीएसएफ जवान बीच रास्ते लापता

121 0

मुगलसराय। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से जम्मू के लिए सेना की स्पेशल ट्रेन से निकले बीएसएफ के 10 जवान लापता हो गए हैं। इस बात का पता तब चला जब मुगलसराय स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद सभी जवानों की गिनती की गई। बीएसएफ ने बताया कि ये ट्रेन बुधवार को 83 जवानों को लेकर जम्मू के लिए रवाना हुई थी।

मुर्शिदाबाद से जा रहे थे जवान

बीएसएफ के एसआई सुखबीर सिंह की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि वे लोग पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से 83 वीं बीएन बटालियन के बीएसएफ जवानों को लेकर जम्मू के लिए रवाना हुए थे। इस बीच ट्रेन वर्धमान व धनबाद स्टेशन पर रुकी थी। एसआई ने बताया कि धनबाद स्टेशन से जब ट्रेन रवाना हुई तो उन्होंने जवानों की गिनती की। गिनती के बाद पता चला कि 10 जवान कम हैं। उन्होंने तत्काल उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी। अधिकारियों ने उनसे गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने का निर्देश दिया।

वर्धमान और धनबाद स्टेशन के बीच हुए गायब !

बीएसफ के अफसरों को आशंका है कि ये जवान वर्धमान और धनबाद रेलवे स्टेशन के बीच गायब हुए हैं। इनके नाम शिव सिंह, कैलाश कुमार, दीपक कुमार, दीपक सिंह, अमित कुमार, चवन सिंह, अश्वनी कुमार, रोहित वर्मा और गोविंद कुमार हैं। एक जवान के नाम का पता नहीं चल पाया है। इनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट मुगलसराय जीआरपी थाने में दर्ज कराई गई है। के सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने इस बात की पुष्टि की है। जीआरपी ने मामला दर्ज कर जवानों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Post

गुरुग्राम के लैंड डील मामले में फंसे रॉबर्ट वाड्रा, जानिए एफआईआर में क्या हैं आरोप

Posted by - September 2, 2018 0
जमीन हथियाने के मामले में हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर हुड्डा और डीएलएफ पर भी केस नई दिल्‍ली। हरियाणा के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *