राजनीति में नहीं लगा मन, अब फिल्मों में दिखेंगे लालू के बेटे तेजप्रताप

103 0
  • राजद नेता ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म रुद्रा: द अवतारका पहला पोस्‍टर किया शेयर

पटना। राष्‍ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप हमेशा चर्चा में रहते हैं, कभी अपने स्‍टाइलिश अंदाज तो कभी बेबाक बयानों को लेकर। पिछले दिनों उन्होंने अपनी पार्टी आरजेडी की कार्यशैली पर ही सवाल उठा दिया था। उसके बाद बिहार की राजनीति में हलचल मच गई थी। मामला बढ़ता देख तेजस्वी यादव ने डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश की थी और उनके बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ था। अब तेजप्रताप राजनीति में हाथ आजमाने के बाद सिल्‍वर स्‍क्रीन पर जल्‍द ही नजर आने वाले हैं। उन्‍होंने बुधवार (27 जून) को सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्‍म का पोस्‍टर जारी किया।

क्‍या है पोस्‍टर में ?

बिहार की नीतीश कुमार की सरकार में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहे तेजप्रताप ने अपने सिल्‍वर स्‍क्रीन पर आने का खुलासा खुद ही किया है। उन्‍होंने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘रुद्रा: द अवतार’ का पहला पोस्‍टर शेयर किया है। इस पोस्टर में 29 वर्षीय तेजप्रताप धूप का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर हिंदी में लिखा है ‘रुद्र : द अवतार’ और नीचे अंग्रेजी में लिखा है – ‘Comming Soon’। हालांकि इस फिल्म में उनकी हीरोइन कौन होगी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।

मुंबई में शत्रुघ्‍न से मिले थे तेजप्रताप

बता दें कि पिछले दिनों तेजप्रताव मुंबई गए थे, यहां उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा के घर उनसे मुलाकात की थी। माना जा रहा है कि तेजप्रताप की ये यात्रा उनके फिल्मी प्रोजेक्ट के लिए ही थी। वैसे भी तेजप्रताप मिजाज से कलाकार किस्म के हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं। एक तस्वीर में वे कृष्ण की वेशभूषा में बांसुरी बजाते नजर आए थे,  जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था।

पासवान के बेटे चिराग भी कर चुके हैं फिल्‍म में काम

बता दें कि कुछ साल पहले लोजपा नेता रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने भी फिल्मों में अपना कॅरियर बनाना चाहा था, लेकिन उन्‍हें यहां कोई खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद वे वापस राजनीति में लौट आए। अब चिराग के बाद तेजप्रताप ने भी बॉलीवुड का रुख किया है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि तेजप्रताप को कितनी कामयाबी मिलती है।

Related Post

रिटायरमेंट के 3 दिन पहले अधिकारी के घर छापा, मिली 500 करोड़ की संपत्ति

Posted by - September 26, 2017 0
आंध्र प्रदेश में भ्रष्टाचार निरोधक दल (एंटी करप्श ब्यूरो) ने एक निगम अधिकारी को आय से अधिक संपत्ति  के मामले…

किसी सुपरफूड से कम नहीं है अदरक, इसकी चाय पीने से पीरियड्स के दर्द में मिलता है आराम

Posted by - November 12, 2018 0
नई दिल्ली। अदरक का इस्तेमाल हम सभी अपने-पने घरों में करते हैं। कुछ लोग इसका इस्तेमाल मसाले के तौर पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *