19 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर साथ नजर आएंगे ये दो दिग्गज

139 0

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म ‘फन्ने खां’ का टीजर रिलीज हो गया है। ‘फन्ने खां’ के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं। टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड से आती है। वह कहते हैं, ‘फन्ने खां नाम के कई मायने होते हैं। कलाकार, फनकार, सिंगर या जादूगर कोई भी हो,जिसके साथ मजा आ जाए वही होता है फन्ने खां। लेकिन ये कहानी एक ऐसे फन्ने खां की है जिसने इस नाम की कहानी ही बदल दी।

इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, वहीं अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं। अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं।

‘फन्ने खां’ के टीजर में ज्‍यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, ‘फन्ने  खां’ में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी  ‘ताल’  के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी।

म्यूजिकल कॉमेडी  ‘फन्ने  खां’  एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी, वहीं अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। ‘फन्ने  खां’ 3 अगस्त को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होगी।

Related Post

पीएम मोदी का नया ड्रेसिंग स्टाइल, ब्‍लेजर व पठानी सूट में फिलीपींस पहुंचे

Posted by - November 12, 2017 0
मनीला। प्रधानमंत्री बनने से लेकर अब तक हमेशा नरेंद्र मोदी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहे हैं। चाहे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *