VIDEO: 20 साल बाद स्टेज पर उतरीं रेखा, अमिताभ के हिट सॉन्ग पर थिरकीं

98 0

बैंकॉक। इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स यानी IIFA के लिए बैंकॉ़क में स्टेज सजा था। बॉलीवुड के तमाम सितारे जुटे थे। नाच और गानों के बीच-बीच में एक्टर्स को IIFA अवॉर्ड दिए जा रहे थे। इतने में हल्के पिंक कलर का अनारकली सूट पहने उस अदाकारा की एंट्री हुई, जिनकी एक झलक के लोग आज भी दीवाने रहते हैं। ये अदाकारा थीं रेखा और जब रेखा मंच पर हों, तो भला कैसे उनका डांस न हो ? तो साहब डांस ही सिर्फ नहीं हुआ। रेखा ने तो मंच पर मधुबाला और परवीन बॉबी को जिंदा कर दिया। खास बात ये कि करीब 20 साल बाद रेखा ने किसी स्टेज पर डांस किया। जिसमें अमिताभ की फिल्म का हिट गाना भी शामिल था।

63 साल की रेखा ने अमिताभ की फिल्म के गाने पर लगाए ठुमके


बता दें कि रेखा की उम्र 63 साल है, लेकिन जब पैरों में घुंघरू बांधकर वो जोर से नाचीं, तो मौजूद लोग वाह-वाह कहने को मजबूर हो गए। खास बात ये भी है कि रेखा ने अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के हिट गीत ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जां जरा कबूल कर लो’ पर भी अपने डांस के जलवे दिखाए। बता दें कि एक दौर ऐसा था, जब कहा जाता था कि अमिताभ और रेखा का अफेयर है। हालांकि, कभी भी दोनों ने इसे सार्वजनिक तौर पर नहीं स्वीकारा। हालांकि, इसी को लेकर यश चोपड़ा ने फिल्म ‘सिलसिला’ नाम की फिल्म बनाई थी। इसमें अमिताभ, उनकी पत्नी जया बच्चन और रेखा थे और फिल्म में लव ट्रायंगल को दिखाया गया था।

( VEDIO नीचे देखें)

रेखा मांग पर लगाती रही हैं सिंदूर


रेखा और अमिताभ अपने प्रेम प्रसंग के बारे में भले ही कभी जुबान न खोलते हों, लेकिन रेखा कई बार बड़े समारोहों में मांग में सिंदूर भरकर पहुंचती देखी गईं। बता दें कि रेखा की शादी एक्टर विनोद मेहरा से पहले हुई थी। जिनसे उनका तलाक हो गया था। जिसके काफी वक्त बाद वो उद्योगपति मुकेश जायसवाल की पत्नी बनीं, लेकिन मुकेश की भी असमय मौत हो गई थी। ऐसे में तमाम लोग सवाल उठाते हैं कि रेखा आखिर मांग में सिंदूर क्यों भरती हैं ? चर्चा इसकी होती है कि रेखा ये सिंदूर अमिताभ के नाम पर भरती हैं। हालांकि, एक बार इंटरव्यू में सिंदूर के बारे में सवाल पूछे जाने पर रेखा ने कहा था कि सिंदूर से सौंदर्य बढ़ता है और वो इसी वजह से मांग में सिंदूर लगाती हैं।( VEDIO नीचे देखें)

Related Post

…तो वसुंधरा सरकार की ‘राजस्थान गौरव यात्रा’ में ‘31 सितम्बर’ को भी होगी रैली !

Posted by - August 27, 2018 0
जयपुर। राजस्थान में इसी साल के आखिर में विधानसा चुनाव होने हैं। इससे पहले मतदाताओं को लुभाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *