अभी कुछ बोल नहीं पाते, लेकिन फुल्टू गुंडई कर रहे हैं सैफ-करीना के तैमूर!

134 0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स सैफ-करीना से कहीं ज्यादा पॉपुलर है उनका छोटा बेटा तैमूर अली खान। तैमूर की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती जा रही है और  सोशल मीडिया से लेकर इलेक्‍ट्रॉनिक मीडिया तक ट्रेंड कर रहे हैं। तैमूर भले ही दिखने में जितने मासूम और क्यूट हों, लेकिन उससे कहीं ज्यादा वो शैतान हैं।

तैमूर की शैतानी के बारे में कोई और नहीं बल्कि उनके पापा सैफ अली खान ने खुलासा किया है। सैफ ने बताया कि  जब तैमूर और इनाया साथ में होते हैं तो वो थोड़ा परेशान हो जाते हैं। असल में तैमूर, इनाया से उम्र में थोड़े बड़े हैं, लिहाजा उनका शैतान होना भी लाजमी है, लेकिन शैतानी जब गुंडागर्दी पर आ जाए तब क्या किया जाए।

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि  ‘इनाया और तैमूर दोनों अक्सर घर में साथ खेलते हैं। इनाया अभी बहुत छोटी है और नाजुक है और ये (तैमूर) बेहद शैतान। हालांकि उनके आस-पास बहुत से लोग रहते हैं तो हमें चिंता करने की जरूरत नहीं, लेकिन तैमूर गुंडा है, कभी वो इनाया के बाल ना खींच दे डर लगा रहता है।

Related Post

ईरान में युवती ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए डांस के वीडियो, गिरफ्तार

Posted by - July 10, 2018 0
गिरफ्तारी के विरोध में सड़क पर उतरीं महिलाएं, सड़कों पर डांस के वीडियो बनाए पुलिस ने मैदेह पर धार्मिक भावनाएं…

OMG : लिखित परीक्षा पास करेंगे तभी यूपी में बन पाएंगे कांग्रेस प्रवक्ता

Posted by - June 29, 2018 0
लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस में गुरुवार को अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर कांग्रेस का प्रवक्ता बनने के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *