… तो 17 साल बाद आराध्‍या बनेंगी PM, बच्चन परिवार की बल्‍ले-बल्‍ले

117 0

मुंबई। बॉलीवुड का जाना-माना बच्चन परिवार किसी न किसी वजह से ख़बरों का हिस्सा बना रहता है। हाल ही में एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी के चलते एक बार फिर ये परिवार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है,  हालांकि इस बार ख़बरों में आने की वजह अमिताभजयाऐश्वर्या  और अभिषेक नहींबल्कि आराध्‍या है।

मुंबई के जाने-माने ज्योतिषी डी ज्ञानेश्वर ने भविष्यवाणी की है कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या पॉलिटिक्स में बहुत ऊंचाई तक जा सकती हैं। ज्ञानेश्वर  ने दावा किया है कि अमिताभ की पोती भविष्य में भारत की प्रधानमंत्री बन सकती हैं। हालांकि ऐसा तभी होगा आराध्या का नाम बदलकर रोहिणी किया जाए। गौरतलब है कि इससे पहले अमिताभ बच्चन भी साल 1989 में कांग्रेस पार्टी के टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं, लेकिन बाद में उन्होंने राजनीति छोड़ दी थी।

ज्ञानेश्वर ने इससे पहले भी कई बार भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुई है। ज्ञानेश्वर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के दोबारा चुनाव जीतने की भी भविष्यवाणी की है। ज्‍योतिषी ज्ञानेश्वर ने यह भी बताया है कि रजनीकांत तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पद पर बैठेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच साल 2024 में लड़ाई होगी। साथ हीउन्‍होंने मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी को भी यह सलाह दी है कि वह 2019 में शादी करें।

Related Post

जॉन्सन एंड जॉन्सन के पाउडर से होता है कैंसर ! ग्राहक को 760 करोड़ का मुआवजा

Posted by - April 13, 2018 0
वॉशिंगटन। बेबी केयर प्रोडक्ट बनाने में दुनिया की नंबर-1 कंपनी जॉन्सन एंड जॉन्सन के खिलाफ अमेरिका की एक अदालत ने…

मणिशंकर बोले – मां-बेटे के रहते किसी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना नामुमकिन

Posted by - October 8, 2017 0
वरिष्‍ठ कांग्रेसी ने कहा – कांग्रेस में परिवारवाद की परिपाटी शुरू से, जो शायद कभी खत्म नहीं होगी कसौली (सोलन)। ‘कांग्रेस…

उत्‍तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

Posted by - December 1, 2017 0
14 नगर निगमों में भाजपा राज, अलीगढ़-मेरठ में बसपा जीती, सपा-कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला नवगठित अयोध्या, फिरोजाबाद, मथुरा…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *