उई मां ! इतने बच्चे पैदा करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

71 0

मुंबई। आजकल प्रियंका चोपड़ा लाइमलाइट में हैं। अमेरिकी टीवी सीरीज क्वांटिको में काम करने के बाद वो रोहिंग्या के कैंप जाकर लोगों का निशाना बनी थीं। फिलहाल प्रियंका अपने से 10 साल छोटे म्यूजिशियन निक जोनस के साथ दिखने की वजह से प्रियंका पर लोगों की नजर है, लेकिन हम आज आपको प्रियंका से जुड़ी वो जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

इतने बच्चे पैदा करने की है ख्वाहिश !
निक जोनस से प्रियंका शादी करेंगी या नहीं, ये तो फिलहाल साफ नहीं है, लेकिन प्रियंका ने ये खुलासा जरूर कर दिया है कि वो शादी के बाद कितने बच्चों को पैदा करना चाहती हैं। जी हां, प्रियंका ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि वो शादी के बाद इतने बच्चे पैदा करना चाहती हैं कि घर में ही क्रिकेट टीम तैयार हो जाए। क्रिकेट टीम में 11 खिलाड़ी होते हैं। तो मान लिया जाए कि प्रियंका को कम से कम 11 बच्चे चाहिए !

खुद के स्टॉकर को करती हैं पसंद
बता दें प्रियंका चोपड़ा की एक और खास बात। आम तौर पर लड़कियों या महिलाओं को स्टॉक करने यानी उनका पीछा करने को जुर्म माना जाता है, लेकिन प्रियंका को अपने स्टॉकर पसंद हैं। एक बार एक शो में प्रियंका के एक फैन ने माना था कि वो प्रियंका को पसंद करता है और इंस्टाग्राम में उन पर नजर रखता है। इस पर प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि वो इसे जानकर बहुत खुश हैं और उन लोगों को पसंद करती हैं, जो सोशल मीडिया में उनके स्टॉकर हैं। प्रियंका ने ये भी कहा कि वो खुद देखती रहती हैं कि कौन-कौन ऐसा कर रहा है।

Related Post

बॉलीवुड-हॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद जानें कहा ठुमके लगा रहीं हैं प्रियंका

Posted by - April 30, 2018 0
मुंबई .बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा एक लम्बे अरसे बाद भारत लौटी है हॉलीवुड में धमाल मचने के बाद प्रियंका चोपड़ा…

मणिशंकर अय्यर फिर विवादों में, पाकिस्तान में की जिन्ना की तारीफ, कहा – कायदे आजम

Posted by - May 5, 2018 0
अय्यर के ‘जिन्ना प्रेम’ पर बोले अमित शाह – ‘कांग्रेस और पाकिस्तान के बीच अद्भुत सामंजस्य’ लाहौर। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी…

बीएचयू में फिर छेड़खानी, क्लास में घुसकर छात्रा को थप्पड़ मारा, बाल खींचे

Posted by - October 5, 2017 0
वाराणसी : वाराणसी में पिछले दिनों काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला अभी पूरी तरह…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *