सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के प्लेन में लगी आग, बाल-बाल बचे खिलाड़ी

81 0
  • फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 में अपना अगला मैच खेलने मास्‍को से रोस्‍तोव ऑन डॉन जा रहे थे खिलाड़ी

मास्‍को। रूस में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप में अगले मुकाबले के लिए सऊदी अरब के खिलाडि़यों को लेकर जा रहे विमान में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा कि मॉस्‍को से रोस्‍तोव ऑन डॉन (रूस) के लिए उड़ान भरने वाली सऊदी अरब की फुटबॉल टीम की फ्लाइट के इंजन में तकनीकी खराबी आने के कारण आग लगी। पायलट की सूझबूझ से फ्लाइट की तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, जिससे एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

तकनीकी खराबी से लगी आग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सऊदी अरब की टीम फीफा वर्ल्‍ड कप 2018 के मैच के लिए मॉस्‍को से रोस्‍तोव ऑन डॉन के लिए जा रही थी। इसी दौरान फ्लाइट के इंजन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई। पायलट ने एयरपोर्ट को तुरंत इमरजेंसी लैंडिंग की जानकारी दी। जब तक फ्लाइट की लैंडिंग कराई जाती तब तक उसमें आग लग चुकी थी। इसके बावजूद पायलट ने सुरक्षित तरीके से फ्लाइट को रनवे पर उतार लिया। सभी खिलाड़ियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। फ्लाइट में हुई तकनीकी खराबी के कारणों पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सभी खिलाड़ी सुरक्षित

सऊदी अरब की टीम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी खिलाड़ियों के सुरक्षित होने की जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा गया – ‘सऊदी अरब फुटबॉल फेडरशन सबको आश्वस्त करना चाहता है कि विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद सऊदी राष्ट्रीय टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं। बता दें कि टीम उरुग्वे के खिलाफ अपने दूसरे मैच के लिए यहां पहुंची है, जो बुधवार को खेला जाएगा। सऊदी अरब को पहले मैच में मेजबान रूस ने 5-0 से रौंदा था।

Related Post

फिलीपींस में खेती-किसानी करते नजर आए पीएम मोदी

Posted by - November 13, 2017 0
आसियान समिट में शामिल होने के बाद राइस रिसर्च इंस्टीट्यूट पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आसियान समिट में हिस्सा लेने के…

भारत में ‘नमस्ते’ बोलकर करते हैं अभिवादन, जानिए दूसरे देशों में क्‍या बोलते हैं

Posted by - September 6, 2018 0
नई दिल्ली। जब भी हम अपने बड़े-बजुर्गों, रिश्तेदारों यहां तक कि साथियों से भी मिलते हैं तो ‘नमस्ते’ जरूर बोलते…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *