अमेरिका में पकड़ा गया ‘टॉलीवुड सेक्स रैकेट’, भारतीय दंपति गिरफ्तार

215 0
  • टॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शिकागो में वेश्यावृत्ति कराते थे फिल्‍म प्रोड्यूसर और उसकी पत्‍नी

नई दिल्ली अमेरिका में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (टॉलीवुड) के एक प्रोड्यूसर और उसकी पत्‍नी को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में पकड़ा गया है। भारतीय मूल का ये कपल अभिनेत्रियों को शो और अन्य इवेंट के नाम पर अमेरिका बुलाता था और फिर उन्हें सेक्स रैकेट में धकेल देता था। अमेरिकी जांचकर्ताओं ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। ‘शिकागो ट्रिब्यून’ में प्रकाशित ख़बर के मुताबिक, इस मामले को लेकर शिकागो की जिला अदालत में 42 पेज की शिकायत दायर की गई थी।

कैसे हुआ खुलासा

इस रैकेट का खुलासा तो अप्रैल 2018 में ही हो गया था, लेकिन इस बारे में लोगों को उस वक्त पता चला जब 14 जून को इस संबंध में मीडिया में रिपोर्ट दिखाई गई। रिपोर्ट के मुताबिक, शिकागो की अदालत में शिकायत दर्ज कराने के बाद इस मामले में जांच शुरू हुई। जांच में खुलासा हुआ कि ये भारतीय दंपति अमेरिका में शो और इवेंट के नाम पर टॉलीवुड अभिनेत्रियों को बुलाते थे और उन्हें वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेल देते थे। जांच के बाद 34 साल के किशन मोडुगुमुदी और उसकी 31 साल की पत्नी चंद्रा मोडुगुमुदी को गिरफ्तार किया गया है। शिकागो कोर्ट ने आरोपी भारतीय जोड़े को जेल भेज दिया है और उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है। आरोपियों के दो बच्चे भी हैं, जिन्हें वर्जीनिया में बाल कल्याण अधिकारियों के पास भेज दिया गया है।

परेशान करने और धमकाने का भी आरोप

आरोपी किशन अमेरिका में व्यापार करता है और वह कुछ तेलुगू फिल्मों में को-प्रोड्यूसर भी रहा है। इस भारतीय दंपति पर लड़कियों को परेशान करने और धमकाने का आरोप भी है। जांचकर्ताओं को किशन और उसकी पत्‍नी चंद्रा के खिलाफ उत्पीड़न करने के सबूत के तौर पर एक लड़की का नोट भी मिला है। इसमें उसने लिखा है, ‘आपके साथ यह काम करना बहुत ही बुरा है और इसलिए अब मैं आगे आपके साथ कोई काम नहीं करना चाहती हूं। अगर आपने मुझसे दोबारा संपर्क करने की कोशिश की तो मुझे आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करानी होगी।’ रिपोर्ट के अनुसार,  आरोपी किशन और उसकी पत्‍नी अपने ग्राहकों से 3000 अमेरिकी डालर तक वसूल करते थे। जांच में यह भी पता चला कि अधिकांश ग्राहक अमेरिका में होने वाले भारतीय कार्यक्रमों या इवेंट में आने वाले प्रतिभागी होते थे।

छापे में घर से मिले 70 कंडोम

रिपोर्ट के अनुसार, किशन की पत्‍नी चंद्रा ही सारी बिजनेस डील्स का हिसाब रखती थी। यही नहीं, चंद्रा क्लाइंट्स को लड़कियों की तस्वीरें भी भेजा करती थी और उनसे पैसों की बात करती थी।  पुलिस को छापे में उनके अपार्टमेंट से कुछ कागजात और कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।  घर से से कई ज़ीप्लॉक बैग और उनमें रखे लगभग 70 कंडोम भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने एक रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसमें चंद्रा ने सभी अभिनेत्रियों और उनकी ‘डेट्स’ का विवरण लिख रखा था।

Related Post

गोडसे ने ही की थी महात्मा गांधी की हत्या, दोबारा नहीं होगी जांच

Posted by - January 8, 2018 0
एमिकस क्यूरी (न्याय मित्र) अमरेंद्र शरण ने सुप्रीम कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट नई दिल्ली। महात्मा गांधी की 1948 में हुई…

वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर पार्टी से हुए सस्पेंड

Posted by - December 8, 2017 0
प्रधानमंत्री मोदी को नीच कहने पर कांग्रेस ने उन्‍हें प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित किया पीएम नरेंद्र मोदी को नीच कहने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *