ऐसे करें हलाल सेक्स…

151 0

लखनऊ। ‘द मुस्लिमा सेक्स मैनुअल : ए हलाल गाइड टू माइंड ब्लॉइंग सेक्स’ नामक एक किताब आई है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह मुस्लिम महिलाओं के वैवाहिक जीवन में क्रांतिकारी बदलाव ला सकती है। यह किताब लिखने वाली खुद एक महिला हैं, हालांकि उन्‍होंने अपने असली नाम से यह किताब नहीं लिखी है, बल्कि छद्म नाम ‘उम मुलाधत’ का इस्‍तेमाल किया है। लेखिका का कहना है, ‘यह किताब आपके वैवाहिक जीवन को बदलकर रख देगी।’ कहा जा रहा है कि ‘द मुस्लिमा सेक्स मैनुअल’शादीशुदा मुस्लिम महिलाओं को सेक्स सिखाने वाली अपनी तरह की पहली किताब है।

‘हलाल सेक्स गाइड’ मुस्लिम समाज में फैले उस मिथक को भी झुठलाती है,  जिसके तहत माना जाता है कि एक सच्‍चा मुसलमान बिस्तर पर अश्‍लील नहीं हो सकता है। बहुत से युवा मुसलमान मानते हैं कि नमाज पढ़ने वाली और बुर्का व हिजाब पहनने वाली मुस्लिम महिलाओं की सेक्‍स लाइफ बहुत नीरस है। इस किताब के जरिए यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि मुस्लिम महिलाओं को भी भरपूर यौन जीवन का आनंद उठाना चाहिए।

लेखिका ने इस किताब में अपनी एक दोस्त का जिक्र किया है, जिससे वो शादी के कुछ दिनों बाद मिली। लेखिका की दोस्त के चेहरे पर खुशी नहीं थी। बातचीत के दौरान दोस्त ने स्वीकार किया कि उसकी सेक्स लाइफ नहीं के बराबर है। ऐसा तब था जब लेखिका की मित्र मेडिकल फील्ड से आती थी और उसे स्त्री-पुरुष शरीर का पूरा ज्ञान था। लेखिका के मुताबिक,  उसे सेक्स के बारे में नहीं पता था।

अपनी वेबसाइट पर लेखिका ने अपनी मित्र के बारे में लिखा, ‘वह मैकैनिक्स (सेक्स प्रकिया) तो जानती थी, मसलन पेनट्रेशन, क्लाइमेक्स विद्ड्रॉ, लेकिन असल में सेक्‍स क्‍या है इसकी जानकारी उसे नहीं थी। वह यह नहीं जानती थी कि कैसे अपने पति को बिस्तर पर खुद के लिए तरसाए। वह नहीं जानती थी कि पति को क्या पसंद है। यहां तक कि उसे खुद की भी पसंद पता नहीं थी।’ तब लेखिका ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के दौरान के सेक्स अनुभवों को उसे बताया। सेक्स को लेकर तमाम जानकारियां अपनी दोस्त के साथ शेयर कीं।

लेखिका के मुताबिक, एक महीने बाद जब उसकी दोस्त दोबारा मिली तो इस बार उसके चेहरे पर मुस्कान थी। दोस्त ने तब लेखिका से कहा कि इन सारी बातों को लिखे और मुस्लिम लड़कियों के साथ शेयर करे। लेखिका ने सबकुछ लिखकर एक वर्ड डॉक्‍यूमेंट बनाया और अपनी दोस्त को भेजा। दोस्त ने उस डॉक्‍यूमेंट को दूसरी नई शादीशुदा दोस्तों के साथ शेयर किया। इसके बाद लेखिका से किताब लिखने को कहा गया। इस तरह से किताब की पृष्ठभूमि तैयार हुई।

 मुलाधत ने अपनी किताब में सेक्‍स के करीब 100 आसन भी बताए हैं, मसलन ‘काउ गर्ल’, ‘रिवर्स काउ गर्ल’, ‘फाइनल फरलांग’ और ‘अमेजॉन’इत्‍यादि। वह कहती हैं कि कुछ कपल ऐसे होते हैं जो बेसिक आसनों से आगे नहीं जाते। अगर उन्‍हें इसी में संतुष्टि मिलती है तो यही उनके लिए ठीक है,लेकिन नए आसनों के इस्‍तेमाल से संबंधों और प्रगाढ़ता आती है।

मुलाधत के मुताबिक, हलाल सेक्स के कुछ महत्वपूर्ण नियम हैं। उदाहरण के लिए, एनल सेक्‍स न करना, मासिक धर्म के दौरान सेक्स न करना और विवाहेतर संबंधों से परहेज। वह यह भी लिखती कि पोर्नोग्राफी भी वर्जित है। उनका मानना है कि पोर्नोग्राफी सेक्स के बारे में जानने के सबसे बुरे तरीकों में से एक है।

Related Post

गुजरात के अक्षरधाम मंदिर पहुंचे राहुल गांधी, कहा- GST सिम्पल टैक्स बने

Posted by - November 11, 2017 0
अहमदाबाद/गांधीनगर.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को अहमदाबाद पहुंचे। सबसे पहले वे यहां के अक्षरधाम मंदिर पहुंचे। इससे पहले उन्होंने कहा- “जीएसटी में…

ट्विटर के सिस्टम में गड़बड़ी, 33 करोड़ यूजर्स से फौरन पासवर्ड बदलने की अपील

Posted by - May 4, 2018 0
ट्विटर के सॉफ्टवेयर में बग आ जाने के कारण असुरक्षित हो गए यूजर्स के पासवर्ड सैन फ्रैंसिस्को। ट्विटर ने सुरक्षा कारणों…

जेटली ने तोड़ी चुप्पी, कहा – पीएनबी घोटाला बैंक मैनेजमेंट व ऑडिटर्स की नाकामी

Posted by - February 20, 2018 0
वित्‍त मंत्री बोले – बैंकों के लुटेरों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा, दोषियों को मिलेगी सजा नई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *