हैवानियत : गया में डॉक्टर के सामने उसकी पत्‍नी और बेटी से गैंगरेप

63 0
  • बाइक से जा रहे परिवार को बदमाशों ने रास्‍ते में रोका, लूटपाट के बाद डॉक्‍टर को पेड़ से बांधा
  • पुलिस ने 20 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया, जांच के लिए एसआईटी के गठन का निर्देश

गया। बिहार के गया जिले में हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए बुधवार (13 जून) की रात एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने पति के सामने ही पत्‍नी और उसकी बेटी से गैंगरेप किया। घटना जिले के कोंच थाने के गुरारू प्रखंड की है। घटना के वक्‍त रात करीब 8:30 बजे गुरारू में प्राइवेट क्‍लीनिक चलाने वाले डॉक्टर बाइक से पत्‍नी और बेटी को साथ लेकर अपने घर लौट रहे थे। बदमाशों ने सोनडीहा गांव के पास डॉक्टर को रोका और उनके साथ मारपीट और लूटपाट की।

डॉक्‍टर को पीटने के बाद पेड़ से बांधा

पुलिस को दी गई जानकारी के मुताबिक, लूटपाट के बाद एक दर्जन से अधिक अपराधियों ने डॉक्टर की पिटाई की और उन्‍हें पेड़ से बांध दिया। इसके बाद डॉक्टर के सामने ही बदमाशों ने बारी-बारी उनकी पत्‍नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया। बदमाशों ने उनके सारे गहने और पैसे भी लूट लिये। गुरुवार (14 जून) सुबह इस घटना का पता चला। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीडि़ता ने दो आरोपियों की शिनाख्‍त की

गुरुवार को पूरी घटना की जानकारी पीड़िता द्वारा कोच थाना प्रभारी को दी गई। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर 20 युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची ने हिरासत में लिये गए लोगों में से 2 आरोपियों की शिनाख्त कर ली है। उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया है। हिरासत में लिये गए अन्‍य लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

आईजी ने थाना प्रभारी को सस्‍पेंड किया

घटना के सामने आने के बाद जोनल आईजी नैयर हसनैन खां ने कोंच थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। पुलिस इस मामले में पीड़िता की मेडिकल जांच करा रही है। उधर, आईजी नैयर हसनैन खां ने मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है।

Related Post

OMG : 32 साल में दुनिया के समुद्रों में मछलियों से ज्यादा होगा प्लास्टिक !

Posted by - June 5, 2018 0
नई दिल्ली। आजकल हर जगह प्लास्टिक का बोलबाला है। प्लास्टिक के कैरी बैग, प्लास्टिक के कप, प्लास्टिक से बने खिलौने…

तमिलनाडु के राज्यपाल ने थपथपाया महिला पत्रकार का गाल, मचा बवाल

Posted by - April 18, 2018 0
राज्‍यपाल के गाल सहलाने से भड़की महिला पत्रकार, कहा – ‘मैंने कई बार चेहरा धोया’ चेन्‍नै। तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *