मैनपुरी में डबल डेकर बस पलटी, 17 की मौत, 24 की हालत गंभीर

111 0
  • जयपुर से कन्‍नौज के गुरसहायगंज जा रही थी बस, डिवाइडर से टकराकर पलटी 

मैनपुरी। जयपुर से कन्नौज के गुरसहायगंज जा रही एक डबल डेकर बस बुधवार (13 जून) सुबह करीब पौने पांच बजे दन्नाहार क्षेत्र के कीरतपुर गांव के पास भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि 24 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद शवों और घायलों को मैनपुरी के जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

चालक को झपकी आने हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि यूपी-76 के 7275 नंबर की एक निजी बस जयपुर से दैनिक यात्रियों को लेकर रात 10 बजे जयपुर से चली थी। उसे कन्नौज जिले के गुरसहायगंज जाना था। बस में करीब 90 यात्री सवार थे। रिपोर्ट के अनुसार, दन्नाहार क्षेत्र कीरतपुर गांव के पास बस चालक को अचानक झपकी आ गई, जिससे बस डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद बस पलट गई।

स्‍थानीय लोगों ने शुरू किया बचाव कार्य

बस पलटने के बाद जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। उन्‍होंने तुरंत पुलिस को भी सूचना दी। सूचना मिलते ही कई थानों की फोर्स और करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। शवों और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है। डीएम, एसपी भी अन्य अधिकारियों के साथ अस्पताल पहुंचे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चन्द्र, भाजपा विधायक राम नरेश अग्रिहोत्री व अन्य भाजपा नेता भी अस्पताल पहुंच गए। उन्‍होंने घायलों के परिजनों से हादसे के बारे में जानकारी ली।

Related Post

पलक झपकते फोल्ड हो जाती है 3 पहिए वाली यह इलेक्ट्रिक बाइक, देखने में है स्टाइलिश

Posted by - August 29, 2018 0
नई दिल्ली।  सरकारी ट्रांसपोर्टेशन का इंतजार न करना पड़े, ऐसा सब चाहते हैं। सभी सोचते हैं कि उनके पास खुद की कार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *