आइए जानें बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कैसे रखती हैं खुद को इतना फिट

162 0

मुंबई। हम अक्सर अपने बॉलीवुड स्टार्स को देखकर उनके जैसा बनना चाहते हैं। उनके जैसी ग्‍लोइंग  स्किन, फिट बॉडी और न जानें क्या क्या। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हमेशा फिट रहने के लिए ये स्टार्स अपनी डाइट का स्पेशल ख्याल रखते हैं, साथ ही उनता ही वर्क आउट भी करते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के फिटनेस मंत्र के बारे में बताएंगे जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड में अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी ने इतने सालों से खुद को मेन्टेन कर रखा है। सवाल उठता है कि आखिर शिल्पा ऐसा क्या खाती हैं जिसकी वजह से वो इतना फिट रहती हैं। बता दें कि शिल्पा को नॉन-वेज खाना बहुत पसंद है, इसलिए वो नाश्ते में प्रोटीन शेक,  2 छुहारे और 8 किशमिश खाती हैं। इसके अलावा वो रोजाना जिम जाती हैं और हर रोज 2000  कैलोरीज़ लेना नहीं भूलतीं। शायद यही राज है कि शिल्पा इतनी फिट हैं।

मंदिरा बेदी

बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक अपना नाम दर्ज कराने वाली मंदिरा बेदी को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। मंदिरा भले ही  आज 43 साल की हो गई हों, लेकिन उनकी हॉटनेस और फिटनेस उम्र को मात देती है। मंदिरा अपने को फिट रखने के लिए हर सुबह नाश्ते में ऑमलेट और टोस्ट लेती हैं और उसके साथ एक कप कॉफ़ी जो उन्हें पूरा दिन एनर्जेटिक बनाए रखता है।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड में देसी गर्ल  के नाम से पहचानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा  हॉटनेस और फिटनेस का कॉम्बो हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो खाने को लेकर बहुत कांशस होंगी, लेकिन बता दें ऐसा कुछ भी नहीं है। खाने के मामले में प्रियंका सबकुछ खाती हैं, फिर वो चाहे आलू परांठा हो या दाल-रोटी। उनका कहना है कि अगर ठीक से एक्सरर्सइज़ करोगे तो हमेशा फिट रहोगे।

इलियाना डी क्रूज़

साउथ की फ़िल्मों की एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज़ ने बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना ली है। इलियाना के डाइट की बात करें तो वो  हर सुबह एक कटोरी सीरियल्स के साथ अंडे और जूस लेती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका खुद को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं। दीपिका नियमित रूप से योगा करती है। दीपिका लंच में साधारण खाना पसंद करती हैं जिसमें तली हुई मछली, दाल, चावल और सलाद शामिल हैं। इसके अलावा दीपिका रात को जल्दी सो जाती हैं, जो हेल्दी रहने के लिए सबसे जरूरी है।

Related Post

शिवसेना का हमला – यूपी निकाय चुनाव में जिसे ईवीएम चाहेगी वही जीतेगा

Posted by - November 23, 2017 0
नई दिल्ली: केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है. उत्तर प्रदेश में…

पीएम ने किया तंज – जाने से पहले नहीं बोल पाए सांसद, इसके लिए हम सब जिम्मेदार

Posted by - March 28, 2018 0
राज्यसभा से रिटायर हो रहे सांसदों को पीएम मोदी ने दीं शुभकामनाएं, उनके योगदान को सराहा  नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…

दुबई से भारत लाया गया दाऊद का खास फारूक टकला, मुंबई बम कांड में था हाथ

Posted by - March 8, 2018 0
उसके खिलाफ हत्या, फिरौती और आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने का भी आरोप मुंबई। 1993 में मुंबई में हुए बम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *