माँ श्रीदेवी की मौत के बाद ये क्या करने लगीं जाह्न्वी, फैंस हैरान!

77 0

मुंबई। श्रीदेवी का निधन हुए महज चार महीने ही बीते हैं और उनकी बेटी जाह्नवी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि श्रीदेवी और जाह्नवी के फैंस हैरान हैं। उन्हें हैरानी इस बात की है कि अगर श्रीदेवी आज होतीं, तो क्या वो जाह्नवी को ऐसा करने देतीं ? कुल मिलाकर हर तरफ आज जाह्नवी की चर्चा हो रही है।

जाह्नवी ने क्या किया ?
श्रीदेवी जब तक जिंदा थीं, वो जाह्नवी को काफी प्रोटेक्ट करती थीं। मीडिया से भी वो अपनी बेटी को दूर रखती थीं। एक बार जाह्नवी ने मीडिया के सामने कुछ शब्द ही बोले थे कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी को डांट दिया था। अब श्रीदेवी के न रहने पर जाह्नवी ने जो किया है, उसे देखकर लोग कह रहे हैं कि अगर श्रीदेवी होतीं, तो क्या वो जाह्नवी को ऐसा करने देतीं। अब आपको बताते हैं कि जाह्नवी ने आखिर किया क्या है। दरअसल, जाह्नवी की एक फिल्म ‘धड़क’ आने जा रही है। इसमें जाह्नवी के अपोजिट ईशान खट्टर हैं। ईशान के बारे में बता दें कि वो शाहिद कपूर के सौतेले भाई हैं। तो अब बताते हैं कि जाह्नवी ने दरअसल ईशान के साथ किसिंग सीन दिया है। ये सीन धड़क के रिलीज हुए ट्रेलर में दिख रहा है। बता दें कि धड़क 20 जून को रिलीज होने जा रही है।

जाह्नवी का है पहला किसिंग सीन
जाह्नवी का ये पहला किसिंग सीन है। ऐसे में साफ हो गया है कि जाह्नवी को बोल्ड सीन देने में कोई दिक्कत नहीं है। ऐसा इसलिए लग रहा है कि उन्होंने बाकायदा ईशान के साथ लिपलॉक सीन दिया है। वैसे बता दें कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी ने फिल्म ‘गुरु’ में मिथुन चक्रवर्ती के साथ लिपलॉक सीन दिया था।

देखिए  जान्हवी की फिल्म का ट्रेलर 

Related Post

उन्नाव गैंगरेप : विधायक सेंगर 7 दिन की सीबीआई रिमांड पर, आरोपी शशि भी गिरफ्तार

Posted by - April 14, 2018 0
कानूनी शिकंजे में फंसे बीजेपी एमएलए कुलदीप सिंह सेंगर, कोर्ट में पेशी के दौरान हुए रुआंसे लखनऊ। उन्‍नाव गैंगरेप केस के…

फ्लोरिडा में पूर्व छात्र ने स्कूल में अंधाधुंध फायरिंग कर 17 लोगों को मौत के घाट उतारा

Posted by - February 15, 2018 0
आरोपी पूर्व छात्र निकोलस क्रूज गिरफ्तार, अनुशासनहीनता में उसे स्‍कूल से निकाल दिया गया था वाशिंगटन। फ्लोरिडा के एक हाई…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *