‘क्वांटिको’ विवाद पर प्रियंका ने भी मांगी माफी, बोलीं – भारतीय होने पर गर्व

169 0

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी शो ‘क्वांटिको सीजन 3’  को लेकर विवादों में हैं। ‘क्वांटिको 3’  के एक एपिसोड में दिखाया गया है कि आतंकी हमले के पीछे भारतीय राष्ट्रवादियों का हाथ है। इसको लेकर खासा विवाद हुआ और लोगों ने जमकर प्रियंका को ट्रोल किया। अब चुप्पी तोड़ते हुए प्रियंका चोपड़ा ने शो के इस दृश्‍य पर माफी मांगी है। इससे पहले शो के निर्माता भी इस पर माफी मांग चुके हैं।

क्‍या कहा प्रियंका ने ?

प्रियंका ने इस मुद्दे पर रविवार (10 जून) को ट्वीट किया। उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, ‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आपसे माफी चाहती हूं। ऐसा करना न मेरा मकसद था और नहीं कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।’

Quantico में टेरर: प्रियंका से नाराज हुए हिन्दू, तो ABC बोला- हमका माफ़ी दई दो

सोशल मीडिया पर खूब हुआ था विरोध

बता दें  कि क्वांटिको के थर्ड सीजन ‘द ब्लड ऑफ़ रोमियो’ में दिखाया गया यह सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था। प्रियंका को सोशल मीडिया पर लोगों की तीखी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था। कई लोगों ने प्रियंका चोपड़ा को निशाने पर लेते हुए काफी भला-बुरा भी कहा।

प्रियंका के इस डायलॉग पर हुआ विवाद

क्वांटिको सीरिज में प्रियंका के जिस सीन पर विवाद हुआ है, उसमें वो एक आतंकी की पहचान कर रही हैं। उस दौरान वो कहती हैं – ‘इसने गले में रुद्राक्ष पहना है। ये पाकिस्तानी नहीं है। यह भारतीय राष्ट्रवादी है और पाकिस्तान के खिलाफ साजिश कर रहा है।’ बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट है।

Related Post

प्रिंस हैरी को गिफ्ट में मिलीं 4 चीजें, जिन्हें इस्तेमाल करने में उन्हें आएगा मजा ही मजा

Posted by - May 19, 2018 0
नई दिल्ली। आज यानी शनिवार को दुनिया की सबसे बड़ी शादी है। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर किसी की…

बीएचयू में फिर छेड़खानी, क्लास में घुसकर छात्रा को थप्पड़ मारा, बाल खींचे

Posted by - October 5, 2017 0
वाराणसी : वाराणसी में पिछले दिनों काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ का मामला अभी पूरी तरह…

जब वजन घटाने वाले विज्ञापन से ठगे गए उपराष्ट्रपति नायडू

Posted by - December 29, 2017 0
नकली सामान का मुद्दा उठने पर उपराष्‍ट्रपति ने राज्‍यसभा में बताई आपबीती नई दिल्‍ली। धोखाधड़ी सिर्फ आम इंसानों के साथ…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *