विराट ने पत्नी संग वर्कआउट का डाला वीडियो, अनुष्का बोलीं – क्या बकवास है !

112 0

नई दिल्ली।  भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आईपीएल खत्म होने के बाद चोटिल हो गए थे। इस चोट से उबरने और फिट होने के लिए आजकल वे वर्कआउट कर रहे हैं। वैसे तो विराट रोज ही जिम में घंटों समय बिताते हैं, लेकिन अबकी उन्होंने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया, जो वायरल हो गया। जी हां, विराट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्‍नी अनुष्का शर्मा के साथ जिम में वर्कआउट करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

क्‍या है इस वीडियो में ?

विराट ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ अनुष्का भी वर्कआउट करती नज़र आ रही हैं। कोहली इस वीडियो में कहते हैं, ‘हेलो दोस्तों, जिम में ताकत और क्षमता का सेशन कर रहे हैं.. और देखिये मेरे साथ कौन हैं… बॉस की तरह वर्कआउट कर रही हैं।’ अनुष्का पीछे से एक्सरसाइज करते हुए हंसते हुए कहती सुनाई देती हैं – ‘क्या बकवास है’।

Training together makes it even better! ♥️♥️♥️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

29 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

विराट कोहली द्वारा इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा। इस वीडियो को अभी तक 29 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और कई सेलीब्रिटी ने इसे लाइक भी किया है। मशहूर इंडियन रैपर बादशाह ने भी इस पर कमेंट किया। उन्होंने लिखा, ‘मुझे वह काफी पसंद आया, जब अनुष्का ने बकवास बोला।’

दोनों ही फिटनेस के प्रति हैं गंभीर

इसमें कोई दो राय नहीं कि विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा देश के सबसे हॉट और पसंदीदा कपल हैं। दोनों का प्रोफेशन भले अलग हो, लेकिन दोनों में एक चीज कॉमन है और वह है फिटनेस के प्रति गंभीरता। बिज़ी शेड्यूल के बावजूद दोनों जिम में जमकर पसीना बहाते हैं, लेकिन पहली बार इस वीडियो में दोनों साथ में वर्कआउट करते दिखे। बता दें कि फिलहाल अनुष्का अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं, जबकि विराट जुलाई में शुरू होने वाले इंग्लैंड टूर के लिए तैयारी में जुटे हैं और अभी अपनी चोट से उबरने के लिए विराट फिटनेस ट्रेनिंग में समय बिता रहे हैं।

Related Post

राहुल के खिलाफ विशेषाधिकार हनन के नोटिस को वेंकैया ने लोकसभा भेजा

Posted by - January 6, 2018 0
नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ राज्यसभा में पेश किए गए विशेषाधिकार हनन के नोटिस को सभापति वेंकैया…

जंतर-मंतर पर अब नहीं होंगे धरना व प्रदर्शन, एनजीटी ने लगाई रोक

Posted by - October 5, 2017 0
राष्ट्रीय हरित अधिकरण (एनजीटी) ने कहा है कि दिल्ली में जंतर मंतर क्षेत्र में सभी धरना-प्रदर्शनों और लोगों के इकट्ठा…

दुल्हन बनने से पहले सोनम ने कराया हॉट फोटोशूट, देख हो जाएंगे मदहोश

Posted by - April 21, 2018 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बाद दुल्हन बहने जा रहीं सोनम कपूर ने ब्राइड शूट से पहले हॉट शूट करवाया हैऍ हाल ही…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *