BIRTHDAY SPECIAL : छोटे पर्दे की इस रानी का रहा है विवादों से नाता

132 0

मुंबई। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना नाम दर्ज कराने वाली और अक्‍सर विवादों में घिरी रहने वाली एकता कपूर का आज ( 7 जून) बर्थडे है। एकता की पहचान इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के रूप में है, लेकिन उससे  कहीं ज्यादा वो अपने विवादों के चलते खबरों में छाई रहती हैं।

एकता ने कामयाबी और शोहरत की बुलंदियां तो छुई ही हैं, साथ ही उन्होंने पुलिस थाने के चक्कर भी लगाए हैं। आज एकता के बर्थडे पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे विवादों से रूबरू करवाएंगे, जो शायद ही आपको पता होंगे।

ख़बरों की मानें तो एकता के ऊपर यूपी के इलाहाबाद के जार्जटाउन थाने में वहां के अनुपम शुक्ला ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है।  अनुपम ने आरोप लगाया है कि एकता की फिल्म ‘एक थी डायन’ के प्रमोशन के लिए एकता की कपंनी बालाजी मोशन ने उनकी कंपनी मेंबर्स प्री एंड मीडिया वेंचर्स से करार किया था, लेकिन प्रमोशन खत्म होने के बाद उनको 3 करोड़ रुपए नहीं दिए। इसके बाद  अनुपम ने  उनके ऊपर केस दर्ज करवा दिया। अभी इस मामले की जांच चल रही है।

एकता पर सिर्फ धोखाधड़ी का आरोप नहीं, बल्कि उन पर कास्टिंग काउच का आरोप  भी लगा है। एकता कपूर पर कुछ चुनिंदा मेल मॉडलों ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। इन मॉडलों  का कहना है कि वो  यौन  सुख लेने को कहती हैं। आपको बता दें कि एकता के घर और ऑफिस पर सीबीआई का छापा भी पड़ चुका है, क्योंकि वो इंडिया के बाहर से बड़ी मात्रा में गहने लाती पकड़ी गई थीं।

Related Post

सुप्रीम कोर्ट में फांसी के खिलाफ याचिका दायर, कोर्ट का केंद्र को नोटिस

Posted by - October 6, 2017 0
नई दिल्‍ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को मृत्युदंड के लिए दी जानी वाली फांसी की सजा के खिलाफ दायर याचिका पर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *