यहां इतने सस्ते में कर सकते हैं घंटे भर सेक्स !

158 0

मॉस्को। रूस में फीफा वर्ल्ड कप 2018  होने जा रहा है। ऐसे में वहां फुटबॉल देखने के लिए लाखों विदेशियों के आने के आसार हैं। सैलानियों से कमाई का ये मौका रूसी छोड़ नहीं रहे। तमाम नए धंधे शुरू हो चुके हैं। इन्हीं में से एक है रोबॉट सेक्स ब्रॉथल। यहां आप रोबॉट के साथ सेक्स कर सकते हैं और वो भी इतनी कम कीमत पर, जिसकी आप कल्पना नहीं कर सकते।

कहां खुला है रोबॉट सेक्स ब्रॉथल ?
दुनिया का पहला रोबॉट सेक्स ब्रॉथल मॉस्को में खुला है। इस ब्रॉथेल का नाम ‘द डॉल्स होटेल’ रखा गया है। इस ब्रॉथल में इंसान की तरह दिखने वाले रोबॉट रखे गए हैं। दावा किया जा रहा है कि ये रोबॉट किसी की भी सेक्स इच्छा को इंसान के मुकाबले ज्यादा अच्छे तरीके से संतुष्ट कर सकते हैं।

इतने कम पैसे में कर सकते हैं सेक्स !
इस सेक्स ब्रॉथल में काफी कम पैसे में सेक्स कर सकते हैं। यहां रोबॉट से सेक्स करने में भारतीय मुद्रा के मुताबिक 1600 से 2800 रुपए खर्च होंगे। इतना खर्च कर आप रोबॉट सेक्स वर्कर के साथ एक घंटे का वक्त बिता सकते हैं।

शोषण में कमी होने का दावा
‘द डॉल्स होटेल’ शुरू करने वाले दिमित्री एलेक्जेंद्रोव का कहना है कि रोबॉट से सेक्स करने लोग आएंगे, तो इससे महिलाओं के खिलाफ शोषण में कमी आएगी। दिमित्री के अनुसार, रूस में महिलाओं से हिंसक व्यवहार होता है। उनका कहना है कि इस ब्रॉथल से महिलाओं के साथ हिंसक व्यवहार में काफी कमी आएगी।

Related Post

पाक सरकार को हाईकोर्ट की फटकार, कहा – सबूत दो वर्ना सईद की नजरबंदी खत्म

Posted by - October 11, 2017 0
कोर्ट में नहीं पहुंचे गृह सचिव, डिप्टी अटार्नी जनरल ने जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय लाहौर। भारत और…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *