पहलाज की फिल्म में भगोड़े घोटालेबाज के किरदार में दिखेंगे गोविंदा !

348 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर गोविंदा करीब 25 साल बाद फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी के साथ एक फिल्‍म में काम कर रहे हैं। इसमें वह विजय माल्या से प्रेरित एक कैरेक्टर की तरह दिख रहे हैं।

पहलाज निहलानी सेंसर बोर्ड अध्‍यक्ष पद से पिछले साल अगस्त में रिटायर हुए थे। उसके बाद से पहलाज निहलानी इस टॉपिक पर फिल्म बनाने के लिए बहुत उत्सुक थे। कुछ दिनों पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था कि ये फिल्म घोटालेबाज विजय माल्या पर आधारित है और इस फिल्म में विजय माल्या का किरदार गोविंदा निभा रहे हैं।

हालांकि, निहलानी ने साफ कर दिया है कि गोविंदा ‘रंगीला राजा’ में डबल रोल में नजर आएंगे, जिसमें से एक विजय माल्या की जीवनशैली से प्रेरित है कि किस तरह से वह उद्योगपति से संसद सदस्य और क्रिकेट मैचों की ओर आकर्षित हुए। हालांकि यह फिल्‍म उनकी बायोपिक नहीं है और इसका माल्या की लाइफ स्टोरी से कुछ लेना-देना भी नहीं है।

निहलानी ने आगे कहा, ‘मैं विजय माल्या से प्रेरित दूसरी फिल्म बनाने से मना नहीं कर रहा। अगर यह काम करता है तो मैं दूसरे पार्ट में गोविंदा के कैरेक्टर को घोटाले में शामिल दिखाऊंगा और इस हिस्से को लंदन में शूट करूंगा।’ निहलानी ने बताया कि फिल्म की 2 महीने की शूटिंग पूरी हो गई है और आगे की शूटिंग गोविंदा के छुट्टियों से लौटने के बाद शुरू होगी।

आपको बता दें कि गोविंदा और पहलाज निहलानी 25 सालों बाद एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ‘इल्जाम’ (1986), ‘शोला और शबनम’ (1992) और ‘आंखें’ (1993) में एक साथ काम किया था।

गोविंदा ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा – ‘जब मैंने फिल्म शुरू की थी तो मुझे खुद अपने कैरेक्‍टर के बारे में पता नहीं था। जब मैंने विग, मूंछ और कपड़े पहने तब सेट पर लोगों ने बताया कि यह विजय माल्या से मिलता-जुलता है। मैंने पहलाज जी के साथ काम करते हुए कभी भी स्क्रिप्ट के बारे में नहीं पूछा।’

Related Post

सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, पीडब्‍लूडी में 250 से अधिक को वीआरएस

Posted by - October 30, 2017 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद से लगातार एक्शन में रहने वाले योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार…

OMG : रात में लिये सात फेरे और सुबह आशिक संग हुई फरार

Posted by - May 11, 2018 0
बाराती सुबह तक दुल्हन की विदाई की प्रतीक्षा करते रहे, बिन दुल्हन बैरंग लौटे दूल्हे राजा                शिवरतन कुमार गुप्ता ‘राज़’…

एलजी फैसले लेने को स्वतंत्र नहीं, कैबिनेट की सलाह से करें काम : सुप्रीम कोर्ट

Posted by - July 4, 2018 0
सर्वोच्‍च अदालत ने कहा, मिल-जुलकर करें काम, दिल्‍ली को पूर्ण राज्‍य का दर्जा मिलना मुमकिन नहीं नई दिल्‍ली। दिल्ली की…

चारा घोटाले के चौथे मामले में भी लालू दोषी, जगन्नाथ मिश्रा समेत 5 बरी

Posted by - March 19, 2018 0
रांची। चारा घोटाले के चौथे मामले में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दोषी करार दिए गए हैं। ये मामला दुमका…

दो भारतीयों को भी फोटोग्राफी के लिए मिला पुलित्जर सम्मान

Posted by - April 17, 2018 0
‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ और ‘द न्यूयॉर्कर’ को बेस्ट जर्नलिज्‍म के लिए मिला पुलित्जर अवॉर्ड न्यूयॉर्क। पुलित्‍जर पुरस्‍कार समिति ने 102वें पु‍लित्‍जर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *