सचिन के सबसे बड़े फैन को धोनी ने अपने घर बुलाकर कराया लंच

144 0
  • रांची में अपने फार्महाउस पर इस खास मेहमान की मेजबानी करते दिखे पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी

रांची। आईपीएल 2018 खत्म हो चुका है। दो साल बाद चेन्नई सुपर किंग्स इस टूर्नामेंट की विजेता बनी। खिताब जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर रांची के फार्महाउस में अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं। इसी दौरान धोनी ने भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रशंसक और सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को अपने घर पर लंच पर इनवाइट किया। सोशल मीडिया पर लंच की तस्‍वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

धोनी के पूरे परिवार के साथ किया लंच  

दरअसल टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी जो भी करते हैं वो मिसाल बन जाता है। इस समय क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे धौनी अपने रांची के फार्महाउस में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। शुक्रवार (1 जून) को उन्‍होंने मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम को अपने घर पर लंच के लिए आमंत्रित किया। सुधीर ने धोनी के पूरे परिवार के साथ बैठकर लंच किया। इस दौरान डाइनिंग टेबल पर साक्षी, खुद धोनी और उनके पिता भी नजर आए।

सुधीर ने धोनी का किया शुक्रिया

सुधीर ने धोनी और उनके परिवार के साथ लंच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्‍हें लोग बड़े चाव से देख रहे हैं। उन्होंने तस्‍वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘कैप्टन कूल के साथ स्पेशल डे। सुपर लंच विद सुपर फैमिली। इन पलों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। थैंक्यू एमएस धोनी और साक्षी दी।’

सुधीर क्‍यों हैं सचिन के सबसे बड़े फैन ?

बता दें कि सुधीर को सचिन तेंदुलकर का सबसे बड़ा फैन कहा जाता है। सचिन के प्रति उनकी दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। तेंदुलकर के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुधीर आज भी तेंदुलकर के  नाम  की जर्सी नंबर 10  के साथ भारत का हर मैच देखने जाते हैं, फिर चाहे वह देश में हो या विदेश में। सचिन का मैच देखने के लिए उन्‍होंने अपना ग्रेजुएशन का एक्‍जाम भी छोड़ दिया था। यही नहीं, सुधीर मैच देखने के लिए तीन बार अपनी नौकरी छोड़ चुके हैं। अपनी नौकरी से इकट्ठा किए गए पैसों से सबसे पहले उन्‍होंने पासपोर्ट बनवाया, ताकि वह टीम इंडिया के साथ विदेश जा सकें। एक बार तो वह मैच देखने के लिए साइकिल से ही पाकिस्‍तान चले गए थे।

शादी भी नहीं करना चाहते सुधीर

सुधीर का परिवार चाहता है कि वे शादी कर लें, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं। सच कहें तो सुधीर ने अपनी पूरी जिंदगी क्रिकेट को समर्पित कर दी है। उन्‍हें क्रिकेट के अलावा और कुछ नहीं सूझता। सुधीर की क्रिकेट के प्रति दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंडिया का मैच देखने के लिए वे अपने भाई-बहन की शादी तक में नहीं गए। रक्षाबंधन के दिन अगर मैच होता है तो वह बहन से राखी बंधवाने भी नहीं जा पाते।

Related Post

कश्मीर मुद्दे पर संयुक्त राष्ट्र में पाक को भारत ने दिया करारा जवाब

Posted by - March 10, 2018 0
भारत ने लगाई पाकिस्तान को लताड़, कहा – असफल देश हमें अधिकार और लोकतंत्र का पाठ न पढ़ाएं संयुक्‍त राष्‍ट्र।…
भाजपा

भाजपा सांसद ने महिलाओं पर की अशोभनीय टिप्पणी, पुतला फूंका

Posted by - October 4, 2017 0
कोरबा। महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी से नाराज जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ की महिला विंग ने ट्रांसपोर्ट नगर चौक में विरोध…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *