अरबाज को फंसाने वाला बुकी सोनू है शातिर, अपने कस्टमर्स का करता था स्टिंग

226 0

मुंबई। सलमान खान के भाई अरबाज को आईपीएल में सट्टेबाजी कराने की बात पुलिस को बताने वाला बुकी सोनू जालान काफी शातिर है। सोनू कितना शातिर है, ये इसी से पता चलता है कि अपने कस्टमर्स का वो स्टिंग ऑपरेशन कर लेता था। इस साल आईपीएल में सट्टेबाजी से उसने इतना पैसा कमाया, जिसे सुनकर किसी की भी आंखें फट जाएंगी।

सोनू की शातिराना चाल
सोनू कितना शातिर है, ये इसी से पता चलता है कि पुलिस को उसके घर से तमाम वीडियो मिले हैं। ये सारे वीडियो उन लोगों के हैं, जो सोनू के पास सट्टेबाजी में रकम लगाने पहुंचते थे या उससे बाहर मिलते थे। सोनू इन सभी का स्टिंग ऑपरेशन कर लेता था। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि सोनू इन स्टिंग्स का इस्तेमाल अपने कस्टमर्स को ब्लैकमेल करने के लिए तो नहीं करता रहा है।

सोनू का साम्राज्य और उसकी कमाई
मुंबई के एक बहुमंजिला इमारत में सोनू के कई फ्लैट हैं। एक फ्लैट के लिए वो हर महीने 1 लाख 60 हजार रुपए देता है। सोनू के पास कई महंगी लग्जरी गाड़ियां भी हैं। पुलिस ने सोनू के घर से एक डायरी बरामद की है। इससे पता चला कि उसने इस साल (2018) में आईपीएल की सट्टेबाजी से करीब 500 करोड़ रुपए जुटाए। चेन्नई सुपर किंग्स और सन राइजर्स हैदराबाद के बीच फाइनल से ही सोनू की जेब में 10 करोड़ रुपए गए।

डी-कंपनी से है सोनू का कनेक्शन
सोनू जालान को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच के मुताबिक सोनू का कनेक्शन डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से है। पाकिस्तान में दाऊद का कारोबार संभालने वाले एहतेशाम और डॉक्टर से सोनू का संपर्क रहा है। क्राइम ब्रांच के अनुसार भारत के अलावा पाकिस्तान, दुबई और मिडिल ईस्ट में सट्टे से होने वाली कमाई एहतेशाम और डॉक्टर के पास जाती थी। बताया जा रहा है कि एहतेशाम और डॉक्टर का कनेक्शन दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम और खास गुर्गे छोटा शकील से हैं। इनके अलावा सोनू हमेशा दुबई में दाऊद के करीबी रईस सिद्दीकी, अनिल कोठारी और अनिल टुंडा के जरिए सट्टा चलाता था।

Related Post

यशवंत सिन्हा ने बनाया राष्ट्रीय मंच, किसानों के मुद्दों पर करेंगे आंदोलन

Posted by - January 30, 2018 0
राष्‍ट्रीय मंच में शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, जयंत चौधरी, आप के संजय सिंह और आशुतोष भी भाजपा नेता ने कहा – राज्य…

अंतरिक्ष में अब एलिवेटर का इस्तेमाल करेगा जापान, इसी महीने हो सकता है परीक्षण

Posted by - September 5, 2018 0
टोक्यो। जापान के वैज्ञानिक अब एक कदम आगे बढ़ते हुए अंतरिक्ष में एलिवेटर (लिफ्ट) का इस्तेमाल करने की तैयारी कर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *