सलमान के भाई अरबाज खान के जेल जाने की नौबत, IPL में सट्टेबाजी कबूली

53 0

मुंबई। फिल्म एक्टर सलमान खान के भाई और दबंग सीरीज की फिल्में बनाकर चर्चा में आए अरबाज खान के जेल जाने की नौबत आ गई है। अरबाज खान ने पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की। बता दें कि आईपीएल में सट्टेबाजी की ही वजह से पहलवान और फिल्मों में हनुमान का रोल अदा करने वाले दारा सिंह के बेटे बिंदू दारा सिंह को भी जेल जाना पड़ा था।

अरबाज ने कहां कबूला जुर्म ? 
अरबाज खान को ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल के सीनियर इंस्पेक्टर और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले प्रदीप शर्मा ने तलब किया था। शनिवार को प्रदीप शर्मा के सामने अरबाज पेश हुए। अरबाज और बुकी सोनू जालान को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ हुई। अरबाज ने पूछताछ में कबूला कि सोनू के जरिए उन्होंने आईपीएल में सट्टेबाजी की थी।

सोनू हो चुका है गिरफ्तार
एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 15 मई को इस मामले में बुकी सोनू जालान उर्फ सोनू मालाड को गिरफ्तार किया था। उसके अलावा तीन और लोग मुंबई से गिरफ्तार किए गए थे। सोनू जालान के डॉन दाऊद इब्राहिम की डी-कंपनी से भी रिश्ते हैं। जांच में पता चला कि सोनू जालान और अरबाज खान के बीच भी रिश्ते हैं। दोनों पांच साल से एक-दूसरे को जानते हैं।

3 करोड़ का दांव अरबाज ने लगाया !
पुलिस सूत्रों के मुताबिक अरबाज खान ने सोनू के जरिए करीब 3 करोड़ रुपए सट्टेबाजी में लगाए। सोनू जालान के रिश्ते पाकिस्तान के एक नेता से भी रहने की बात सामने आई है। इसे भी पुलिस खंगाल रही है। पुलिस के मुताबिक अरबाज ने 2018 से पहले हुए आईपीएल मैचों के दौरान सोनू के जरिए सट्टेबाजी की। उस वक्त सोनू का संबंध जूनियर कलकत्ता नाम के एक बड़े बुकी से था। पुलिस के मुताबिक सोनू ने अरबाज का शायद स्टिंग कर लिया था और ब्लैकमेल कर उनसे करोड़ों की रकम वसूल की। सोनू के पास से पुलिस को एक डायरी मिली है। बताया जा रहा है कि उस डायरी में अरबाज के अलावा बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के भी नाम हैं।

Related Post

यरूशलम में यूएस दूतावास के उद्घाटन से पहले हिंसक संघर्ष, 37 फिलिस्तीनियों की मौत

Posted by - May 14, 2018 0
इजरायली सेना ने गाजा सीमा पर जुटे प्रदर्शनकारियों पर की गोलीबारी, 500 से अधिक घायल तेल अवीव की जगह यरूशलम…

पीएनबी महाघोटाले पर बोले शत्रुघ्न – ‘हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदार-ए-वतन…’

Posted by - February 19, 2018 0
काफी दिनों से बगावती तेवर अपनाए पार्टी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने एक बार फिर किया हमला नई दिल्ली। पंजाब नेशनल…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *